आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तारा सुतारिया, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका

By Aditi Sept. 16, 2020, 2:24 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस तारा सुतारिया को लेकर खबर है कि जल्द ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ रोमांस करती नजर आएगी। खबर है कि आदित्य रॉय कपूर ने एक एक्शन फिल्म को साइन किया है, जिसे अहमद खान बना रहे हैं। फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं। इस फिल्म का शीर्षक 'ओम' हो सकता है और यह एक्शन डायरेक्टर 'टीनू वर्मा' के बेटे के निर्देशन में बनेगी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक 'यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग नवंबर के आसपास शुरू करने की तैयारी में हैं। फिलहाल इस समय फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है और आदित्य ओम का अहम किरदार निभाने जा रहे हैं।

यह फिल्म कन्नड़ की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक हो सकती है लेकिन एक सूत्र के अनुसार ऐसी पुष्टि हुई है कि यह एक्शन जोनर की ओरिजिनल फिल्म हो सकती है। एक समय अहमद ने स्क्रिप्ट बेहद पसंद आने के बाद इसे डायरेक्ट करने का फैसला किया था लेकिन फिलहाल टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'हीरोपंती 2' पर चल रहे काम की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'अहमद खान ने अपने बैनर में बनने वाली एक्शन फिल्म के लिए तारा सुतारिया को अप्रोच किया था। तारा सुतारिया को अहमद खान की फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने जुबानी तौर पर इसे साइन कर लिया है। अहमद खान फिल्म की शूटिंग डेट्स फाइनल करके तारा सुतारिया से बात करेंगे और अगर अदाकारा की डेट्स खाली होंगी तो वो आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। दूसरी ओर अहमद अगले साल मार्च तक हीरोपंती 2 को शुरू करने वाले हैं।

Related Story