अपने फ्लैट में जुआ खेलते पकड़े गए तमिल एक्टर शाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Arunima July 28, 2020, 4:32 p.m. 1k

बॉलीवुड में जहां नेपोटिज्म और सुशांत की मौत के बाद उथल-पुथल चल रही है, वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कोई न कोई ऐसी खबर मिल रही है जिसके कारण तमिल फिल्म इंडस्ट्री हैरान हो रही है। पुलिस ने चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट पर कथित जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम (Shaam) सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ताओं ने कहा कि अभिनेता के फ्लैट से जुआ के लिए उपयोग किए जाने वाले टोकन बरामद किए गए हैं, जहां कई अन्य लोकप्रिय तमिल अभिनेताओं सहित लॉकडाउन के बीच देर रात अवैध गतिविधि में लिप्त रहे हैं। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि किसी अन्य अभिनेता को भी गिरफ्तार किया गया है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, "एक्टर शाम (Shaam) को 12 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है। हम टोकन के इस्तेमाल के बारे में जांच कर रहे हैं।" पुलिस उस समय हरकत में आई जब एक फाइनल ईयर के छात्र ने ऑनलाइन गेम में पैसे हारने के बाद अपनी जान ले ली। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'युवक जहां काम करता है, वहां से 20,000 रुपये लिए थे। वह पूरे 20,000 रुपये ऑनलाइन जुए में हार गया, जिससे वह उदास हो गया और उसने आत्महत्या कर ली।' हाल ही में, मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै बेंच ने ऑनलाइन गेमिंग को विनियमित करने और नियंत्रित करने के लिए कानून की आवश्यकता पर प्रकाश डाला था। बेंच ने कहा था कि युवाओं के बीच ऑनलाइन गेमिंग / जुआ की लत परिवारों को एक वित्तीय क्षति पहुंचा रही है। 

बता दें कि शाम के नाम से मशहूर एक्टर का पूरा नाम शमशुद्दीन इब्राहिम है। शमशुद्दीन इब्राहिम फेमस एक्टर और मॉडल हैं। वह तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों लेसा लेसा, अय्यरकई में दमदार एक्टिंग से वाहवाही लूटी। वह टॉलीवुड में भी किक, ओसार्वेल्ली और रेस गुर्रम से फेमस हुए। शाम जल्द ही एक अनटाइटल तमिल फिल्म में दिखाई देंगे।

Related Story