लॉकडाउन में मां के हाथ के बनें पराठे खा रही हैं Tamannaah Bhatia, शेयर की तस्वीरें

By Aditi May 31, 2020, 1:33 p.m. 1k

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लॉकडाउन के चलते अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव है और अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

लॉकडाउन में एक्ट्रेस को अपने पेरेंट्स के साथ वक्त बीताने का काफी समय मिल रहा है जिसमे वो खूब अच्छे एन्ज़ॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो मां के हाथ के बनें पराठों का स्वाद लेती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए परांठों को खाने की खुशी का इजहार कर रही हैं। 

हाल ही में, तमन्नाह के बारे में खबरें आईं कि वे अपनी अगली फिल्म साउथ के मास महाराजा रवि तेजा के साथ करेंगे, जिसे त्रिनद राव नक्कीना द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई और उन्होंने इसके लिए हरी झंडी भी दे दी। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, तमन्नाह ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन मेकर्स उन्हें 2.5 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार थे। इस बात से नाराज होकर अभिनेत्री ने फिल्म नहीं करने का फैसला किया है।  बता दें कि तमन्ना भाटिया ने हिम्मतवाला के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। वहीं, बाहुबली में एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से किसी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। 

Related Story