बोर्डिंग स्कूल नहीं जाएंगे तैमूर अली खान, मुंबई में रहकर करेंगे पढ़ाई

By Aditi Feb. 12, 2020, 9:39 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान  (Saif Ali Khan) के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)  दिनों अपने स्कूल की पढ़ाई के चलते चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों से एक के बाद कई खबरे सामने आ रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि तैमूर (Taimur) अपने परिवार की परंपरा को आगे बढ़ते हुए इंग्लैंड में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने जाएंगे। 

वहीं अब इस बारे में फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने जानकारी दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि ये पटौदी परिवार में हमेशा से ऐसा ही रहा है। मंसूर अली खान पटौदी पढ़ने के लिए इंग्लैंड गए थे। उन्हीं के पदचिन्ह पर उनके बेटे सैफ और बेटिया सबा व सोहा गए। सैफ की पहली शादी से दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी बोर्डिंग स्कूल गए थे। अब तैमूर की बारी है।

तैमूर (Taimur) जल्द ही बोर्डिंग स्कूल जा सकते हैं, लेकिन ये सच नहीं है। उन्हें 12-13 साल की उम्र से पहले बोर्डिंग स्कूल नहीं भेजा जाएगा। सैफ अली खान नहीं चाहते हैं कि तैमूर को पढ़ने के लिए बाहर भेजा जाए, पर करीना (Kareena) इस बात पर अड़ी हुई हैं। करीना चाहती हैं कि एक उम्र के बात तैमूर  (Taimur) को बोर्डिंग स्कूल में भेजा जाए। 

सुभाष के झा ने बताया कि करीना (Kareena) को लगता है कि लगातार मीडिया का अटेंशन तैमूर के लिए सही नहीं है और वे सही भी हैं । सैफ इसे लेकर श्योर नहीं हैं कि उनका बेटा बढ़ती उम्र में परिवार से दूर रहते हुए बिताए । 

इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि फिलहाल तैमूर के लिए मुंबई में किसी बड़े स्कूल की तलाश की जा रही है। इसमें सबसे पहला नाम धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का है । इस स्कूल में कई बड़े सेलेब्स के बच्चे पढ़ते है ।

यह भी पढ़ें : खानदानी परंपरा निभाएंगे तैमूर, जाएंगे बोर्डिंग स्कूल?

Related Story