3 महीने बाद मम्मी करीना संग मौसी करिश्मा से मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 21, 2020, 2:49 p.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वायरस के चलते देश को करीब तीन महीने तक लॉकडाउन किया हुआ था। वहीं अब धीरे धीरे देश को अनलॉक कर दिया है, लेकिन फिर भी लोग घर से बाहर निकलने से पहले 10 बार सोच रहे हैं। 

बॉलीवुड स्टार्स भी अब अपने घरों से बाहर नजर आने लगे है। इसी बीच करीना कपूर और तैमूर अली खान भी नजर आए। मंगलवार सुबह तैमूर मम्मी करीना के साथ मौसी करिश्मा के घर पहुंचे। बता दें कि 3 महीने बाद तैमूर मौसी से मिलने पहुंचे है। बीते दिनों करिश्मा भी अपनी फैमिली को मिस करती नजर आई थी। 

सोशल मीडिया पर करीना और तैमूर की तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान करीना कपूर खान ने मीडिया फोटोग्राफर्स को हाय किया। इस दौरान करीना कपूर खान ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई। वहीं तैमूर ग्रीन टी-शर्ट और व्हाइट शॉट् में दिखे। इस दौरान करीना और सैफ फेस पर मास्क लगाए दिखे। बीते दिनों सैफ अली खान, करीना कपूर खान और तैमूर अली खान मुंबई में घूमते नजर आए थे। 

अनलॉक की प्रक्रिया शूरू होने के बाद से तैमूर को कई बार पापा सैफ के साथ शाम की सैर के लिए निकलते देखा जा चुका है। इसमें से कई दफा तो करीना कपूर खान भी साथ में नजर आ चुकी हैं। लॉकडाउन फेज में नवाब फैमिली ने सारा समय घर पर ही बिताया और अब सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए फैमिली टाइम पास के लिए शाम को बाहर निकलना पसंद करती है। 

एक बार तो सैफ अली खान बिना मास्क लगाए ही मुंबई के मरीन ड्राइव पर सैर के लिए निकल पड़े थे। इस बात के लिए सैफ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि लॉकडाउन में सैफ ने तैमूर के साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया। 

Related Story