कार से उतरते ही रोने लगे तैमूर अली खान, वीडियो हो रहा है वारयल

By Aditi March 2, 2020, 6:24 p.m. 1k

करीना के लाड़ले तैमूर अली खान (Taimur)  का हर कोई दिवाना हैं। इन दिनों एक के बाद एक छोटे नवाब की वीडियो और नई फोटो वायरल हो रही है। इसी तैमूर की कुछ फोटो और वीडियो सामने आया है जिसमे वो मम्मी करीना के साथ है और रोते हुए नजर आ रहे है। 

करीना रविवार को बेटे तैमूर (Taimur)  के साथ करन जौहर के घर पहुंचीं। इस दौरान हमेशा की तरह खुश दिखने वाले उनके लाडले तैमूर थोड़े अपसेट नजर आए। यहां तक कि कार से उतरते ही तैमूर जोर-जोर से रोने लगे। 

ये देख करीना ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन तैमूर एक नहीं माने। सोशल मीडिया पर नन्हें तैमूर (Taimur)  की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं इतना ही नहीं फैंस कमेंट में पूछ भी रहे हैं कि तैमूर क्यूं रो रहे है। हालाकि इसका खुलासा तो नहीं हो पाया की छोटे मिया क्यू इतना हो रहे थे। लेकिन ये जरूर कहना बनता हैं कि रोते हुए तैमूर बहुत क्यूट लग रहे थे। 

बता दें कि इससे पहले तैमूर आर्गेनिक फॉर्म में सब्जियां काटते नजर आए थे। इस दौरान की उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है। एक इंटरव्यू में पाप सैफ  (Saif) ने लाड़ले तैमूर (Taimur) के बारे में भी बात की। उन्होंने मजाक करते हुए बताया कि करीना (Kareena) ने तैमूर  (Taimur)  को थोड़ा बिगाड़ दिया है, क्योंकि वे उनका पहला बच्चा है। सैफ ने ये भी बताया कि तैमूर अब घर पर सबको बुली करते हैं।

 एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि हाल ही में किसी ने पहली बार तैमूर को किसी बात के लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। सैफ ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि वो ये सब कहा से सीखता है। इतना सुनकर सभी हंसने लगे।

Related Story