पापा सैफ के साथ तैमूर की वायरल हुईं क्यूट फोटो, जवानी जानेमन का प्रमोशन करने पहुंचे छोटे नवाब

E24

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान का हर कोई दिवाना हैं फिर चाहे वो कोई सेलेब्स हो या आम आदमी। तैमूर की एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है। इन दिनों छोटे मिया की कुछ तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे वो पापा सैफ के साथ नजर आ रहे हैं।  

इन दिनों सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान एक प्रेस मीट में वे उनके साथ तैमूर भी पहुंचे। उनकी यही फोटोज वायरल हो रही हैं। यहां सैफ जहां ब्लैक ग्राफिक टी-शर्ट में स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं तैमूर ग्रे टी-शर्ट में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। कुछ फोटोज में वे सैफ की गोदी में बैठकर उनसे कुछ बात कर रहे हैं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि सैफ तैमूर को कुछ समझा रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फैस को पापा बेटे का प्यार खूब पसंद आ रहा है। 

बता दें इससे पहले तैमूर पापा सैफ के साथ उनकी फिल्मों के शूट पर भी जा चुके हैं। 10 जनवरी को रिलीज फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में सैफ, उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने पहले बताया था कि उनका लुक देखकर तैमूर का रिएक्शन कैसा था। उन्होंने बताया कि तान्हाजी का लुक देखकर तैमूर 'सरदार जी सरदार जी' कहने लगा। 

सैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं। इसमें तब्बू भी अहम रोल में होंगी। जवानी जानेमन 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

first published:Jan. 22, 2020, 3:56 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .