खानदानी परंपरा निभाएंगे तैमूर, जाएंगे बोर्डिंग स्कूल?

By Arunima Feb. 9, 2020, 8:13 p.m. 1k

सैफ अली खान अपने लाड़ले बेटे तैमूर (Taimur) से बेहद प्यार करते हैं। काम से ब्रेक लेकर सैफ (Saif) बेटे तैमूर (Taimur)के साथ खूब टाइम बिताते हैं। तैमूर अभी मुंबई के प्ले स्कूल में जाते हैं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही एजुकेशन के लिए पटौदी फैमिली की परंपरा का पालन करेंगे। खबरों की मानें तो करीना तैमूर को पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती हैं।

 यह वही स्कूल है जहां सैफ के पिता दिवंगत मंसूर अली पटौदी पढ़े थे। उनके बाद सैफ, सबा और सोहा भी इस स्कूल में पढ़े हैं। सारे बच्चे इंग्लैंड में पढ़े हैं और करीना चाहती हैं कि तैमूर भी वहां पढ़ाई करें। 

हालांकि सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहते हैं और अपने बेटे को अब्रॉड नहीं भेजना चाहते। 

इस बारे में सैफ ने इंटरव्यू में कहा था, 'मुझमें अब थोड़ा धैर्य आ गया है, जब सारा और इब्राहिम छोटे थे, मैं अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि मैं क्या चाहता हूं, लेकिन अब उनको वक्त देने की बात है तो अब मैं और स्वार्थी हो गया हूं।' 

बता दें कि  बीती दिनों सैफ अली खान लाड़ले को लेकर कई खुलासे किए थे।  हाल ही में सैफ (Saif Ali Khan) ने तैमूर (Taimur) के गुस्से को लेकर कुछ खुलासे किए है।  एक इंटरव्यू में पाप सैफ  (Saif) ने लाड़ले तैमूर (Taimur) के बारे में भी बात की।

 उन्होंने मजाक करते हुए बताया कि करीना (Kareena) ने तैमूर  (Taimur)  को थोड़ा बिगाड़ दिया है, क्योंकि वे उनका पहला बच्चा है। सैफ ने ये भी बताया कि तैमूर अब घर पर सबको बुली करते हैं। 

एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि हाल ही में किसी ने पहली बार तैमूर को किसी बात के लिए मना किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा।

 सैफ ने आगे बताया कि मुझे नहीं पता कि वो ये सब कहा से सीखता है। इतना सुनकर सभी हंसने लगे। सैफ (Saif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनकी फिल्म जवानी जानेमन में रिलीज हुई है। 

जवानी जानेमन फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने डेब्यू किया है।

ये भी देखिए : - करण जौहर के बच्चों की पार्टी में तैमूर संग करीना ने किया डांस, सामने आया वीडियो

Related Story