अपने बर्थडे पर तैमूर ने करीना-सैफ से की एक खास फरमाइश, बेबो ने खोला राज

By Aditi Dec. 14, 2019, 4:08 p.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड् यानी तैमूर अली खान (taimur ali khan) अपना तीसरा बर्थडे (birthday) सेलिब्रेट करने वाले हैं। तैमूर देश नहीं बल्कि विदेशो में भी खूब फेमस हैं। वो अपने नटखट अंदाज और क्यूट हरकतों के लिए जाने जाते हैं। 

छोटे नवाब का बर्थडे 20 दिसंबर को मनाया जाएगा। इस खास दिन के लिए करीना और सैफ ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। अपने जन्मदिन के लिए तैमूर  (taimur) भी काफी एक्साइटेड हैं । इसका खुलासा करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने एक इवेंट के दौरान किया । उन्होंने बताया की तैमूर ने अपने तीसरे बर्थडे पर एक फरमाइश की है। 

करीना (kareena) ने बताया है कि तैमूर ने खास केक का ऑर्डर दिया है। एक सैंटा केक और एक हल्क केक की उन्होंने फरमाइश की हैं। जब करीना से पूछा गया कि दो केक किस लिए तो उन्होंने कहा, आखिरकार वो कपूर हैं । करीना ने आगे बताया कि तैमूर का बर्थडे इस साल मुंबई में ही सेलिब्रेट किया जाएगा। उनके 20 के करीब दोस्त और परिवार के लोग शामिल रहेंगे । 

यह भी पढ़ें: इस बार ऐसा होगा तैमूर अली खान बर्थडे सेलिब्रेट, करीना ने किया खुलासा

करीना (kareena) की बात करें तो वो इन दिनों जहां अपनी फिल्मों के चलते छाई हुई हैं। वहीं एक तरफ वो अपने रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' (What Women Want) के लिए भी सुर्खियों में हैं. अपने रेडियो के इस शो के दूसरे सीजन को लेकर आई हैं ।

 इस शो के पहले एपिसोड में करीना अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ नजर आई थी। ये पहला ही मौका है जब करीना कपूर अपनी सास के साथ बातें करती नजर आ रही हैं। बता दें कि करीना कपूर के इस रेडियो शो में उनके पति सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं. इस शो से पहले करीना और उनकी सास शर्मिला एक साबुन के विज्ञापन में भी साथ दिख चुकी हैं। 

Related Story