मम्मी करीना कपूर के साथ दोस्तों संग पार्टी करने पहुंचे तैमूर अली खान, देखिए तस्वीरें

E24

मुंबई। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी पैदाइश से ही मीडिया में छाए रहे  हैं। तैमूर की एक झलक पाने के लिए फोटोग्राफर्स घंटों-घंटों करीना-सैफ के घर के बाहर खड़े रहते हैं। फोटोग्राफर्स जब तैमूर का नाम लेते हैं तो वह हाथ हिलाता हैं अब तो फोटोग्राफर्स से बाते भी करते हैं।

अब हाल ही में तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें मम्मी करीना कपूर ने शेयर की हैं जिसमे वो अपने दोस्तों के पार्टी करते नजर आ रहे हैं। दोनों मुंबई में एक फन प्ले डेट पर नजर आए। जहां तैमूर के बाकी दोस्त अपने पेरेंट्स के साथ मौजूद थे। इस तस्वीर में करीना कपूर और तुषार कपूर अपने-अपने बेटों के साथ पोज करते हुए दिख रहे हैं।

इस दौरान करीना ब्राइट येलो टॉप और डेनिम पहनी दिखाई दे रही थीं।  करीना के इस लुक को सनग्लास और ब्राउन क्रॉसबॉडी बैग कॉम्प्लीमेंट कर रहा था। उन्होंने एक क्रॉस बॉडी बैग भी कैरी किया हुआ है। करीना ने इस प्लेटाइम की फोटो सोशल मीडिया पर खुद शेयर की और लिखा, Hamleys is a forever favourite। 

आपको बता दें कि करीना अपने बिजी शेड्यूल से बेटे तैमूर को वक्त देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। बता दें हाल ही में तैमूर मम्मी करीना, पापा सैफ और छोटे भाई जेह के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने गए थे।  पिछले दिनों ही करीना ने अपने मदरहुड पर इंटरव्यू दिया था।

 इस दौरान करीना ने बताया कि किस कदर वे बतौर मां बदली हैं और साथ ही दोनों बेटों के नेचर पर भी दिल खोलकर बातचीत की थी। करीना 2012 में सैफ से शादी की थी। 2016 में वे पहली बार मां बनीं और 2021 में उन्होंने अपने दूसरे बेटे जेह अली को जन्म दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिसमें वह आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी। यह हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गम्प की ऑफिशियल रीमेक है। 

first published:Dec. 1, 2021, 5:28 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .