भूल भुलैया-2 में नजर आएगी तब्बू , 'आमी जे तोमार' गाने पर करेगी डांस

By Aditi Feb. 20, 2020, 3:54 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू हाल ही में सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थी। इस फिल्म में तब्बू ने सैफ की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। जवानी जानेमन के बाद तब्बू कार्तिक और कियारा की फिल्म 'भुल भुलैया-2' में नजर आएंगी। तब्बू को फिल्म 'भुल-भुलैया' का गाना 'आमी जे तोमार' रीक्रिएट किया जाएगा और इस बार गाने में तब्बू, विद्या बालन की जगह ले सकती हैं।

हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक तब्बू इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ऑरिजनल गाने की तरह 'भुल भुलैया-2' का गाना भी हिट होगा। वैसे पिछले साल ही यह कंफर्म हो गया था कि तब्बू फिल्म का हिस्सा होंगी और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा भी कर दी थी।

उस वक्त कार्तिक आर्यन ने तब्बू की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'तब्बू मैम आपका भुल भुलैया-2 के वर्ल्ड में स्वागत है। शूट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।' कार्तिक आर्यन ने यह पोस्ट पिछले साल नवंबर में किया था। बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में होगी, जो 10 दिन तक चल सकती है और उसके बाद लखनऊ में भी शूटिंग होगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक भूत के रोल में नजर आएंगे। कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी। इस के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे। 

मालूम हो कि यह फ‍िल्‍म साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल होगी। भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी अहूजा नजर आए थे और यह सुपरहिट साबित हुई थी। यह साल 1993 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म Manichitrathazhu की हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।

Related Story