रश्मि रॉकेट बनकर आ रही हैं तापसी पन्नू, हाथ लगी एक और धमाकेदार फिल्म !

By Neetu Feb. 20, 2020, 1:08 p.m. 1k

तापसी पन्नू  ( Taapsee Pannu ) इन दिनों लीक से अलग हटकर और महिला प्रधान फिल्में साइन कर रही हैं। इन दिनों उनकी फिल्म थप्पड़ ( Thappad ) की काफी चर्चा है। वहीं वो मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू ( Shabash Mithu)  में काम कर रही हैं। अब तापसी की एक और फिल्म आ रही है रश्मि रॉकेट ( Rashmi Rocket ) ।  तापसी पन्नू की ये फिल्म साल के आखिर में रिलीज होगी। उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वो इस इस फ़िल्म में गुजरात के कच्छ में रहने वाली एक युवा लड़की रश्मि की भूमिका निभा रही है। रश्मि बहुत तेज भागती है। यही वजह है कि लोग उसे रश्मि रॉकेट कहते हैं। तापसी पन्नू की इस फिल्म में रश्मि के सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा।  उसे अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है।

तापसी रश्मि के रूप में अपने किरदार के लिए एक स्थानीय कॉलेज में प्रशिक्षण ले रही थी। तापसी ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।  जिस कॉलेज में  उन्होंने रश्मि रॉकेट के  किरदार की तैयारी की है उसने कॉलेज ने अपने जिम का नाम तापसी पन्नू जिम रखने का सोचा है। तापसी की इस फिल्म को आकर्ष खुराना  निर्देशित करेंगे।  रश्मि रॉकेट को रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया मिलकर बना रहे हैं।  

तापसी पन्नू  की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर की काफी चर्चा हो रही है।  वहीं उनकी फिल्म शाबाश मिट्ठू 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए आजकल वो क्रिकेट भी सीख रही हैं। तापसी को हाल ही में फिल्म सांड की आंख के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ज्यूरी अवॉर्ड मिला है। 

Related Story