तापसी, करण और मलाइका समेत इन सेलेब्स ने दी वुमन्स डे की बधाई

By Aditi March 8, 2020, 12:37 p.m. 1k

हर साल की तरह इस साल भी 8 मार्च को आज पूरे विश्व में महिला दिवस (WOMEN'S DAY) मनाया जा रहा है। इंटरनेशनल वूमेन्स डे की धूम आज दुनियाभर में देखने को मिल रही हैं। हर महिलाओं के लिए समर्पित सम्मान औऱ प्यार इस दिन को स्पेशल बनाता हैं। सबसे पहले यह दिन 1908 में मनाया गया था। आज महिलाएं देश का नाम रोशन कर रही हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर महिला दिवस (WOMEN'S DAY) की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आइए हम अपको दिखाते हैं किसने क्या लिखा हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू से लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर, कियारा आडवाणी, ऋषि कपूर और अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने महिला दिवस की बधाईयां दी।

मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर खास संदेश दिया। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज सबसे खुशहाल महिलाएं वो नहीं हैं जो शादीशुदा हैं, सिंगल हैं, जिनका स्थिर करियर और अच्छी आय हैं। बल्कि सबसे खुश महिलाएं वे हैं जिन्होंने खुद को पूरी तरह से प्यार करना चुना है।

तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म थप्पड़ की टीम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि महिला दिवस (WOMEN'S DAY) की शुभकामनाएं! सुनिश्चित करें कि आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, उसकी ओर अपनी तरह से काम करें। हमने अपनी तरफ से कुछ किया है।

कियारा आडवाणी ने लिखा कि आप सभी अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं! वास्तविक बनी रहें और जो आप हैं उससे प्यार करें, आपको किसी और की मान्यता की नहीं, बल्कि खुद की मान्यता की जरूरत है! आप सभी को प्यार! 

करण जौहर ने लिखा कि महिलाओं को किसी उत्सव या किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है! ये पुरुष को जरूरत है, जब वो वास्तव में एक महिला की शक्ति, प्रभाव और बल को समझता है।

हेमा मालिनी ने भी इस दिन खास संदेश देते हुए लिखा कि यह साल का वो दिन है जब दुनिया भर में महिलाओं की प्रशंसा की जाती है और परिवार व समाज में उनके योगदान के लिए उन्हें पहचाना जाता है। सभी प्यारी महिलाओं के लिए महिला दिवस की शुभकामनाएं। देखें अन्य सेलेब्स की विशेज

रविवार को महिला दिवस (WOMEN'S DAY) की धूम है और हर कोई इसकी बधाईयां दे रहा है। इस दिन को आप भी खुशहाली से सेलिब्रेट करें।

Related Story