थप्पड़ की शूटिंग के बाद नॉर्मल होने में लग गए 30 दिन, कहा तापसी पन्नू

By Arunima Feb. 23, 2020, 11:11 p.m. 1k

तापसी पन्नू  ( Taapsee Pannu ) इन दिनों लीक से अलग हटकर और महिला प्रधान फिल्में साइन कर रही हैं। इन दिनों उनकी फिल्म थप्पड़ ( Thappad ) की काफी चर्चा है। हमेशा की तरह तापसी की ये फिल्म भी एक समाजिक संदेश देती नजर आएगी। तापसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े पोस्टर्स शेयर कर रही हैं। 

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए। तापसी ने बातचीत के दौरान बताया कि कैसे वे थप्पड़ फिल्म की शूटिंग के बाद भी फिल्म में अपने द्वारा प्ले किए गए किरदार से बाहर निकलने में काफी समय लगा। तापसी ने कहा कि ये रोल उनके द्वारा प्ले किए गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है।

 तापसी ने कहा कि वे जिस स्वभान की है उस हिसाब से अगर कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं। मगर फिल्म में उन्हें जो रोल प्ले करना था वो ऐसी महिला का है जो सहना जानती है, जो अपने तक बातें सीमित रख लेती है। 

तापसी पन्नू ने कहा कि उनके साथ ऐसा होता रहता है कि वे जब भी कोई रोल प्ले करती हैं, भावनात्मक रूप से इस कदर जुड़ जाती हैं कि उस किरदार से बाहर निकलने में उन्हें समय लगता है। 

इस फिल्म में भी ऐसा देखने को मिला। तापसी ने कहा कि उन्हें अपने इस रोल से बाहर निकलने में 30 दिन का समय लगा था। उन्हें फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ा था ताकि वे नॉर्मल हो सकें।

 फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे सबके सामने उसका पति गुस्से में थप्पड़ मार देता है। ये बात महिला को पसंद नहीं आती और इसके बाद वो इस विचारधारा के खिलाफ जंग लड़ना शुरू करती है। फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी। 

ये भी देखिए :- जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ के रीमेक ‘लूप लपेटा’ में नजर आएंगे तापसी पन्नू

Related Story