मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई 'थप्पड़', घरेलू हिंसा पर बनी है फिल्म

By Arunima Feb. 26, 2020, 10:03 p.m. 1k

देखा जाए तो तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं।  तापसी (Taapsee Pannu) जल्द ही  डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नई मूवी  'थप्पड़' (Thappad) में नजर आएगी।   इसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) अहम भूमिका निभा रही हैं। मध्य प्रदेश में फिल्म 'थप्पड़' को टैक्स फ्री कर दिया गया है। 

यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है। राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान करते हुए ट्वीट किया है। कमलनाथ ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'मध्य प्रदेश में 28 फरवरी से रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म 'थप्पड़', जिसकी पटकथा एक सामाजिक संदेश पर आधारित है, को स्टेट गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स की छूट प्रदान की जाती है।' 

फिल्म की पटकथा का उल्लेख करते हुए कमलनाथ ने कहा, 'लिंग भेदभाव, हिंसा पर आधारित इस फिल्म की कहानी में एक महिला के बदलाव, बराबरी के हक और आत्म-सम्मान के लिए किए संघर्ष को प्रमुखता से दिखाया गया है।' 

तापसी ने फिल्म की शूटिंग को याद करते हुए कहा था कि ये रोल उनके द्वारा प्ले किए गए सबसे चैलेंजिंग रोल्स में से एक है। तापसी ने कहा था कि वे जिस स्वभाव की हैं उस हिसाब से अगर कोई उन्हें थप्पड़ मारता है तो वे पलट कर जवाब देने में यकीन रखती हैं। 

मगर फिल्म में उन्हें जो रोल प्ले करना था वो ऐसी महिला का है जो सहना जानती है, जो अपने तक बातें सीमित रख लेती है। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे सबके सामने उसका पति गुस्से में थप्पड़ मार देता है। 

ये बात महिला को पसंद नहीं आती और इसके बाद वो इस विचारधारा के खिलाफ जंग लड़ना शुरू करती है। फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी। 

ये भी देखिए :- तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज, डॉमेस्टिक वॉयलेंस पर एक तमाचा है फिल्म !

Related Story