तापसी पन्नू पर टूटा दुख का पहाड़, दादी का हुआ निधन

By Arunima May 31, 2020, 3:45 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर लॉकडाउन में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी दादी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अपनी दादी की मौत से तापसी और उनका पूरा परिवार बेहद दुखी है।

 तापसी ने दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में गुरुद्वारे की पूजा स्थल के करीब तापसी की दादी की तस्वीर रखी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, मेरी बीजी आज चली गईं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी...बीजी। तापसी की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी दादी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

बता दें कि तापसी इन दिनों मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। तापसी अपनी दादी के काफी करीब थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह अपनी दादी को अंतिम विदाई नहीं दे पाएंगी।

वहीं, हाल में एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि वो बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो को डेट कर रही हैं। उन्‍होंने इंटरव्‍यू में अपने रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा,' मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती। मुझे अपने जीवन में किसी का होना स्वीकार करने पर गर्व है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में दिखाई दी थीं जिसके लिए उन्हें प्रशंसा मिली थी। इससे पहले, वह 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं थीं। इसके अलावा तापसी ने फिल्म मिशन मंगल के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं। वो कमर्शियल और महिला प्रधान फिल्मों में भी अक्सर नजर आती हैं।

Related Story