तापसी पन्नू ने किया रिलेशनशिप कंफर्म, इस खिलाड़ी को कर रही हैं डेट

By Arunima May 12, 2020, 12:13 a.m. 1k

सारीका स्वरूप

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannnu) का नाम सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार है। उन्होंने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से बल्कि अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का प्यार पाया है। लॉकडाउन के दौरान तापसी अपनी बहन शगुन के साथ मुंबई में रह रही हैं, जबकि उनके माता-पिता दिल्ली में हैं। 

तापसी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स से हमेशा कनेक्टेड रहती है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती है। अभी तापसी एक बार फिर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

हाल ही में हुए एक लाइव चैट इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्‍नू ने ये खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप में है। इस दौरान उनकी मां निर्मल जीत पन्नू (Nirmaljeet Pannu) भी मौजूद रही। और बेटी के रिश्ते के बारे में बातचीत कि। इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि, वो बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं। जिसके बारे में मेरी फैमिली को भी पता है।मेरी फैमिली को ये पता होना जरुरी है  कि मैं किसके साथ रिलेशनशिप में हूं। 

अगर मैंने उन्हें नहीं बताया तो यह मेरे लिए ही मुश्किल भरा होगा। उन्होनें कहा कि अगर उनके रिलेशनशिप को उनके परिवार ने पसंद नहीं किया होता तो यह रिश्‍ता चलता ही नहीं। साथ ही उन्होनें बताया कि एक बार उन्होनें अपने बॉयफ्रेंड से भी ये कह दिया था कि अगर मेरे मम्मी पापा नहीं मानें, तो मुझे नहीं लगता कि हमारा कुछ हो सकता है।

तापसी ने आगे कहा कि, मैनें शुरुआत से ही अपनी फैमिली से कभी कुछ नहीं छुपाया। मैनें उनसे अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात हमेशा शेयर कि है। क्योंकि मेरे लिए ये बहुत जरुरी है कि मेरी फैमिली - मेरी बहन और मेरे मम्मी-पापा सभी को वो इंसान पसंद हो, जिसे मैं पसंद करती हूं, और मेरी फैमिली के लिए भी ये जानना जरुरी है कि मैं किसके साथ हूं, वो कैसा है क्या करता है। इसिलिए मैनें उनसे कभी कोई बात नहीं छुपाई।

वही इस दौरान तापसी पन्नू की मां निरमलजीत पन्नू जो कि इसी इंटरव्यू के दौरान मौजूद थी। जब उनसे तापसी के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना टाईम वेस्ट किए कहा कि हां, मुझे उसपर पूरा भरोसा है , और मैं जानती हूं कि उसने जिसको भी चुना है वो उसके लिए अच्छा ही होगा। हम उसके फैसले में उसका पूरा साथ देंगे। उसे पूरे तरीके से सपोर्ट करेंगे।मुझे अपनी बेटी पर बहुत गर्व है और मैं उसके हर फैसले से खुश हूं। वेल इस इंटरव्यू के दौरान हमें माँ-बेटी के बिच ये खुबसूरत बॉन्डिंग देख के वाकई में बहुत अच्छा लगा।         

वही वर्कफ़्रंट कि बात करे तो तापसी हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में दिखाई दी थीं और उनकी अपकमिंग फिल्म ,‘शाब्बाश मीठू’ और ‘हसीन दिलरुबा’ हैं।

Related Story