तापसी पन्नू ने परिवार समेत दिल्ली में डाला वोट, कहा जागरुक नागरिक हूं

By Neetu Feb. 8, 2020, 1:14 p.m. 1k

दिल्ली में आज विधान सभा चुनाव ( Delhi Election ) है। दिल्ली के पोलिंग बूथों पर सुबह से ही दिल्लीवासी वोट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी रहती तो मुंबई  में हैं लेकिन उनका वोट दिल्ली में है। काम से छुट्टी लेकर एक जागरूक वोटर की तरह उन्होंने मतदान किया। तापसी ( Taapsee Pannu ) ने अपने परिवार के साथ वोट डाला। मम्मी पापा और बहन के साथ वो वोट डालने पहुंची।  तापसी अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ अपना वोटिंग साइन भी दिखाती हुई नजर आईं। 

तापसी ने सोशल मीडिया परफोटो शेयर कर लिखा- पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया है. क्या आपने भी वोट डाला? अपने इस कैप्शन के जरिए उन्होंने दिल्ली के बाकी लोगों को वोट डालने का संदेश दिया है। तापसी एक दिन पहले ही दिल्ली आई हैं। उन्होंने मां के साथ फ्लाइट में बैठे एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था- काम से एक शॉर्ट ब्रेक ताकि वोट पक्का कर सकूं।

 तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ के लिए सुर्खियों में है।   बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। इस फिल्म में तापसी (Taapsee) का बेहद दमदार किरदार देखने को मिलेगा। देखा जाए तो तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। बीते दिनों फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी। (Thappad) का ट्रेलर रिलीज हो गया है और तापिसी के एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म की कहानी ये है कि एक पति अपनी पत्नी को थप्पड़ मार देता है और फिर वो उससे तलाक चाहती है। थप्पड़ बस इतनी सी बात 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही । फिल्म पिंक, नाम शबाना और सांड की आंख जैसी फिल्मों से अपने अदाकारी का लोहा मनवा चुकी तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक को लेकर भी चर्चा में हैं। 

यह भी पढ़े  -फिल्म थप्पड़ के परफेक्ट शॉट के लिए तापसी ने खाए थे इतने थप्पड़

Related Story