बीमार मां से मिलने सड़क के रास्ते मुंबई से दिल्ली पहुंचीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

By Aditi May 20, 2020, 6:08 p.m. 1k

इन दिनों देश में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। देश की सरकार ने इस वायरस को देखते हुए 4.0 लॉकडाउन घोषित कर दिया हैं। 31 मई तक ये लॉकडाउन जारी हुआ हैं। इस लॉकडाउन में कई तरह की छूट जारी हुई है। ऐसे में जो लोग अपने घरों से दूर है वो भी अपने घर जा सकते हैं कुछ नियमों के साथ। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया। दरअसल एक्ट्रेस अपने हॉमटाउन दिल्ली आई है। ऐसा उन्होंने अपनी मां के लिए किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा घायल मां से मिलने मुंबई से सड़क के रास्ते से दिल्ली पहुंची हैं।

 

आपको बता दें कि स्वरा की मां इरा भास्कर दिल्ली में प्रफेसर हैं। पिछले दिनों वह गिर गई थी जिसके कारण उनके कंधे में चोट आई है। स्वरा ने बताया, मैं मुंबई में फंसी हुई थी, जब यह जानकारी मिली की मां गिर गई हैं और उनके कंधे में फ्रैक्चर है। इसके बाद से ही मैं परेशान थी। मैं जल्द से जल्द यहां आ जाना चाहती थी। स्वरा ने बताया कि वैसे तो उनकी एक रिश्तेदार वहां पर मां का देखभाल करने के लिए थीं पर भीतर से वह परेशान थीं और उन्हें गिल्ट भी हो रहा था कि इस मौके पर वह मां के साथ क्यों नहीं हैं। 

एक्ट्रेस ने कहा कि इसी कारण से उन्होंने सड़क के रास्ते दिल्ली पहुंचने का निर्णय लिया। आगे उन्होंने बताया कि 'मैंने जरूरी इजाजत (लॉकडाउन में बाहर जाने के लिए) लेने के बाद यह सोच लिया कि अब मुझे दिल्ली जाना ही जाना है। हालांकि मैंने माता-पिता को कुछ नहीं बताया था क्योंकि मैं जानती थी कि वे परेशान होंगे। यहीं वजह है कि दिल्ली में मुझे देखकर वे सरप्राइज थे।

स्वरा भास्कर की बात करें तो वे पिछले कुछ समय से फिल्मों की वजह से कम और सोशल मीडिया पर विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। साल 2018 में वे वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। स्वरा फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर काफी चूजी हैं और सेलेक्टेड फिल्मों में ही काम करना पसंद करती हैं। 

Related Story