32 साल की हुईं स्वरा, इस वजह से टूटा था बॉयफ्रेंड हिमांशु से रिश्ता

By Aditi April 9, 2020, 1:10 p.m. 1k

अदिति यादव- बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपना जन्मदिन अपने घर पर ही मना रही हैं। स्वार का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में 'चित्रपू उदय भास्कर' के घर हुआ था। स्वरा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के जेएनयू यूनिवर्सिटी से की हैं।

 

स्वरा भास्कर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी संजीदा भूमिकाओं और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर डंके की चोट पर राजनीति से लेकर महिलाओं समेत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। 

एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको इनकी पर्सनल लाइफ के बारें में बता रहें हैं। साल 2019 में एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप के चलते भी खूब छाई थी। स्वार काफी समय से लेखक हिमांशु शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे। 

आपको बता दें कि दोनों रांझणा के सेट पर मिले थे। स्वरा, हिमांशु से काफी समय से शादी के लिए बोल रही थीं लेकिन हिमांशु उन्हें नजर अंदाज कर रहे थे। उनके दिमाग में शादी की बात थी ही नहीं। इसी कारण दोनों ने रिश्ते को यहीं खत्म करने का फैसला किया और अपने रास्ते अलग कर लिए। 

स्वरा भास्कर की बात करें तो वे पिछले कुछ समय से फिल्मों की वजह से कम और सोशल मीडिया पर विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। साल 2018 में वे वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। स्वरा फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर काफी चूजी हैं और सेलेक्टेड फिल्मों में ही काम करना पसंद करती हैं। 

Related Story