अरविंद केजरीवाल की तारीफ करने पर ट्रोल हुईं स्वरा, लोगों ने किया ट्रोल

By Arunima March 16, 2020, 12:03 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। स्वरा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। लेकिन स्वरा सोशल मीडिया पर कितना ट्रोल कितना होती है, ये हर कोई जानता है। एक बार फिर से स्वरा भास्कर अपने ट्वीट की वजह से ट्रोल हो रही हैं। स्वरा भास्कर काफी समय से केंद्र सरकार के सीएए और एनआरसी के फैसले का विरोध कर रही हैं। वहीं कई राजनेता भी सरकार के इस फैसले के खिलाफ बोलते रहते हैं।

 हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए और एनआरसी को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो साझा किया। उनका ये वीडियो दिल्ली विधानसभा से जुड़ा है, जिसकी स्वरा भास्कर ने तारीफ की और ट्रोल हो गईं। 

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा था, 'अगर देश के राष्ट्रपति और गृहमंत्री ने कह दिया है कि एनआरसी आएगा तो जाहिर सी बात है, आएगा ही ना।' उन्होंने आगे कहा कि, भगवान की दया से अभी तक कोरोना वायरस हमारे यहां इतना फैला नहीं है, लेकिन इसको लेकर हमारे देश में भी काफी चिंता है। 

लोगों के मन में कई सवाल है, सभी पार्टियो और नेताओं को इस पर ध्यान देना चाहिए। इस समय हमारे देश में बेरोजगारी बड़े स्तर पर बढ़ी हुई है, लेकिन पूरा देश 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' के पीछे पड़ा हुआ है। इससे देश में बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं होगा हमें नागरिकता साबित करनी पड़ेगी क्यों इससे किसका फायदा होगा। 

इस वीडियो पर स्वरा भास्कर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मास्टर स्ट्रोक बहस अरविंद केजरीवाल सर ने 'सीएए', 'एनआरसी', 'एनपीआर' को प्वाइंटआउट किया और ये भी बताया कि कैसे तीनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। पूरा प्रोजेक्ट न सिर्फ मुस्लिम विरोधी है बल्कि इंसान विरोधी भी है।' 

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कइयों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। अघोरा नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, इसका अभी चल ही रहा है, मुंह पर उंगली रख और सो जा..। 

ये भी देखिए :- स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता बोलीं- प्यार कोई गुनाह नहीं, रिलीज हुआ ट्रेलर

Related Story