सुजैन खान की बहन फराह खान का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

By Aditi April 17, 2020, 9:07 a.m. 1k

अदिति यादव-  इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वारयस की लड़ाई लड़ रही हैं। ऐसे में भारत देश भी इस लड़ाई में शामिल हैं। कोरोना वायरस ने भारत में भी अपना कहर भरपा दिया हैं और इसकी चपेट में 12 हजार से भी ज्यादा लोग शामिल हो गए हैं। इस वायरस ने आम जनता से लेकर कई बड़ी बड़ी हस्तियों को अपना शिकार बनाया हैं। बीते दिनों बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी समेत उनका परिवार इसकी चपेट में आ गया था। 

वहीं सुजैन खान की बहन फराह खान अली का स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। इन दिनों सभी लोग क्वारेंटाइन में हैं। फराह के घरवालों की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है। फराह ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके परिवार में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है। फराह खान अली ने ट्वीट किया- सभी नेगेटिव हैं। #कोरोनाटेस्ट।

वहीं फराह ने सोशल मीडिया पर बताया की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा है। इसी के साथ उन्होंने बताया की वह 29 अप्रैल तक क्वारेंटाइन में रहेंगी। उन्होंने लिखा- टेस्ट नेगेटिव आने के बाद भी हम 29 अप्रैल तक क्वारेंटाइन में रहेंगे। सुरक्षित रहें, घर पर रहें। 

आपको बता दें फराह ने खुद अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था-कोरोना की खबर वायरस से भी तेजी से फैलती है। मेरे हाउस स्टाफ में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मेरे घर में सभी लोगों ने टेस्ट कराया है। हम सभी ने खुद को क्वारनटाइन कर लिया है। सुरक्षित रहिए, मजबूत रहिए। ये वक्त भी गुजर जाएगा।

Related Story