किसी होटल से कम नहीं हैं सुजैन खान की बहन फराह का घर, देखिए शानदार हाउस की तस्वीरें

By Aditi May 19, 2020, 4:01 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन का माहौल है। हर कोई इस वायरस से अपने घरों पर बंद रहकर लड़ रहा हैं। ऐसे में सेलेब्स भी अपनी अपनी फैमिली के साथ घरों पर कैद हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नई नई तस्वीरें और अपने घरों का नजारा दिखाते नजर आते हैं। घरों पर कैद होकर सेलेब्स कब और क्या कर रहा हैं ये भी अपने फैंस से शेयर करते हैं। 

farah ali khan house

ऐसा ही कुछ ऋतिक रोशन की एक्स साली यानी सुजैन खान की बहन फराह अली ने भी किया। फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपनी फैमिली और अपने शानदार घर का टूर करवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को अपने फैमिली और पति से भी मिलवाया है।

फराह ने अपने हाउस टूर के वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने बालकनी, पूल और अपनी लिविंग रूम दिखा रही हैं। इस दौरान एक्टर संजय खान और एक्ट्रेस जरीन भी लिविंग रूम में बैठे नजर आए। फराह ने दूसरी वीडियो में कहा, 'हैप्पी संडे। मैं कहीं नहीं जाने के लिए तैयार हुई हूं, मगर मुझे तैयार होना पसंद है। मैं खुदके लिए तैयार हुई हूं'। 50 साल की अपनी फिटनेस का पूरा पूरा ख्याल रखती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। 

आपको बता दें कि 50 साल की फराह पेशे से जूलरी डिज़ाइनर हैं। उन्होंने डीजे अकील से शादी की है। वह दो बच्चों की मां हैं। बीते दिनों फराह के घर में काम करने वाला हाउस सर्वेंट कोरोना पॉजिटिव निकला था।

farah ali khan

 इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी । पूरे घरवालों को आइसोलेट कर टेस्ट करवाया गया जो कि नेगेटिव आया था। इसके बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों को 29 अप्रैल तक क्वारैंटीन कर दिया गया था ।

Related Story