एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के घर कुछ इस तरह लाइफ एंजॉय कर रही हैं सुजैन खान

By Arunima March 28, 2020, 4:45 p.m. 1k

कोरोना वायरस  coronavirus की महामारी फैलती जा रही है। भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन lockdown कर दिया गया है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने घरों में बंद है। लेकिन इसी बीच बीते दिनों एक खुशखबरी आई थी, कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक के घर आ गई हैं।

 सुजैन और ऋतिक को तलाक लिए काफी समय हो गया है। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों कई बार साथ में दिखाई देते हैं। दोनों हमेशा अपने बच्चों के लिए साथ ही रहते हैं। लेकिन ये ऐसा पहला मौका है जब सुजैन तलाक के बाद ऋतिक के घर आई हैं। इन दिनों ऋतिक के घर पर क्वारंटीन टाइम बिता रही उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान घर पर वापस आकर किस तरह से समय व्यतीत कर रही हैं। 

इसकी जानकारी सुजैन खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दे रही हैं। सुजैन वैसे तो अक्सर अपनी तस्वीरें साजा करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने ऋतिक के घर से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वो ऋतिक के घर से व्यू दिखा रही हैं। साथ ही साथ वो ये भी बता रही हैं कि वो ऋतिक के घर में कैसे क्वारंटीन टाइम बिता रही हैं। 

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में सुजैन एक रूम में बैठे अपना काम कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में सुजैन ने लिखा है, 'मेरा टेम्पररी घर में ऑफिस बहुत दिलचस्प तरीके से बनाया गया है। फनी बात ये है कि इसे सोफे की फ्लैट कुशन और कॉफी टेबल के फट्टे साथ में रखकर बनाया गया है।

 इसके सामने अरेबियन समुद्र और खाली बीच का खूबसूरत दृश्य है, जिसका आदी मुझे नहीं होना चाहिए।' आगे सुजैन ने ये भी बताया कि उनकी आने वाले दिनों के लिए क्या प्लानिंग है। साथ ही वो अपने बच्चों के साथ कैसे वक्त बिताने वाली हैं।

 वहीं सुजैन ने एक तस्वीर और साझा की है। इस तस्वीर में जुहू बीच का दृष्य दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सुजैन ने लिखा, 'एक और ब्रेकिंग न्यूज पर, जीवनकाल में एक बार, तटों पर कबूतर सम्मेलन कल अच्छी तरह से चला।'

ये  भी देखिए :- 45 साल के हुए अक्षय खन्ना, बॉलीवुड की दो बड़ी हीरोइनों से जुड़ा रिश्ता लेकिन अब तक सिंगल हैं।

Related Story