ऋतिक-सुजैन ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपने बेटे का बर्थडे, देखिए वीडियो

By Aditi March 29, 2020, 4:10 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं। इस दौरान उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की उनके साथ रह रही हैं। शनिवार को ऋतिक-सुजैन ने अपने बड़े बेटे ऋहान का 14वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 

कोरोना वायरस के चलते ऋतिक का परिवार ऋहान के बर्थडे पर शामिल नहीं हो पाया। ऐसे में ऋतिक ने सभी को वीडियो कॉल पर एक साथ इकट्ठा किया। इसके बाद ऋहान ने अपना बर्थडे केक काटा। ऋतिक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमे देखने को मिल रहा हैं कि ऋतिक ने कैसे फोन और लेपटॉप पर अपने पूरे परिवार को एक साथ इकट्ठा किया। 

वहीं सुजैन ने बेटे को बर्डथे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट लिखी, जिसके साथ उन्होंने ऋहान की तस्वीरों से बना एक वीडियो भी शेयर किया। सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मेरे बेटे के लिए... हम कहां जाते हैं... कोई नहीं जानता... लेकिन मुझे कहना है कि तुम, तुम्हारे रास्ते पर ही हो, 'वहां' सबसे अच्छा ये है कि वो वहीं है... 14वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मेरे चमकते सूरज की किरण। आज, कल और इसके भी परे तुम मुझे मेरे अंदर की गहराई तक पाओगे। 28 मार्च 2020, #14 साल #ऐतिहासिक वक्त#प्रकाश की किरण#भगवान का सर्वश्रेष्ठ उपहार#भाग्यशाली हूं कि तुम्हारी मां हूं#देश में लॉकडाउन है#फिर भी हम सेलिब्रेट करेंगे।'

लॉकडाउन के बीच सुजैन एकबार फिर ऋतिक रोशन के घर पर रहने आ गईं हैं, ताकि वे दोनों बच्चों (ऋहान और ऋदान) की अच्छे से देखभाल कर सकें। इसी बात को लेकर सुजैन को शुक्रिया कहने के लिए ऋतिक ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखी थी। इसके साथ उन्होंने जो फोटो शेयर किया था, उसमें सुजैन घर के अंदर रखे बेड पर बैठ कुछ काम करती नजर आ रही थीं। 

Related Story