सीरीज ‘Aarya’के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थीं Sushmita Sen, इस एक्ट्रेस को मिला था ऑफर

By Arunima June 11, 2020, 11:09 a.m. 1k

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)की वेब सीरीज "Aarya" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वो लंबे समय बाद रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस थ्रिलर वेब सीरीज में सुष्मिता सेन, आर्या नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं जिसका पति ड्रग्स का कारोबार करता है। सुष्मिता की वेबसीरीज़ ‘आर्या’ जो की इस वक्त बहुत चर्चा में है, 19 जून को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी जाएगी। 

लंबे वक्त बाद सुष्मिता की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीरीज़ के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद सुष्मिता नहीं बल्कि काजोल थीं। खबरों के मुताबिक, सीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी ने आर्या के लिए पहले काजोल को चुना था, काजोल को इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद भी आ गई थी। वो इसे साइन करने वाली थीं, लेकिन तब तक किसी पर्सनल वजह से वो ऐसा नहीं कर सकीं। 

 
Kajol 

एक सोर्स ने बताया, ‘राम के दिमाग में सबसे पहले काजोल आई थीं, काजोल को ये स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आ गई थी, लेकिन फिर वो किसी पर्सनल वजह से इसे साइन नहीं कर सकीं। इसके बाद राम को सुष्मिका का ख़्याल आया। आर्या एक महिला केंद्रित सीरीज है। इसके लिए राम को कोई दमदार एक्ट्रेस चाहिए थी, जिसका स्क्रीन प्रेजेंस भी काफी दमदार हो। इसलिए उन्हें सुष्मिता का ख़्याल आया और उन्होंने सुष्मिता ‘आर्या’ ऑफर की। सुष्मिता को भी सीरीज काफी अच्छी लगी। राम को हां कहने में सुष्मिता ने थोड़ा टाइम लिया लेकिन आखिर में हां कर ही दिया’। आपको बता दें कि ये सीरिज़ साल 2010 में रिलीज हुई ड्राम सीरीज 'पिनोज़' का रीमेक है।

सुष्मिता की पिछली फिल्म निर्बाक थी जो कि 2015 में रिलीज हुई थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। बॉलीवुड की किसी फिल्म में सुष्मिता दस साल पहले नजर आई थी। फिल्म का नाम 'नो प्रॉब्लम' था जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे। इस फिल्म के बाद सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। 

 
Sushmita Sen

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं। 45 साल की सुष्मिता ने शादी नहीं की है लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है। रेनी सुष्मिता सेन की पहली अडॉप्टेड बेटी है। उन्होंने 2000 में उसे गोद लिया था। इसके 10 साल बाद 2010 में उन्होंने अलीसा को अडॉप्ट किया।   

Related Story