योगा करते हुए सुष्मिता ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर दंग रह जाएंगे आप

By Aditi April 17, 2020, 8:40 a.m. 1k

अदिति यादव-  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। 44 साल की उम्र में भी सुष्मिता ने खुद को काफी फिट रखा हुआ हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी वर्कआउट की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर योगा आसन की फोटोज शेयर की हैं। जो काफी हैरान करने वाली है। सुष्मिता ने फोटो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि रोहमन शॉल ने उन्हें बैलेंस बनाने का चैलेंज दिया था। 

इसके बाद सुष्मिता ने दूसरी फोटो शेयर की और लिखा कि इस योगा आसन के लिए मैंने खुद को ही चैलेंज किया था। जो कई प्रयासों के बाद सफल हुआ है। ये जरूर ट्राई करना चाहिए, क्योंकि ये मैजिकल है। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले दो साल से एक्ट्रेस 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl)  को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ लिवइन में ही रह रही हैं। उनके साथ उनकी दोनों बेटियां भी रहती हैं। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। 

सुष्मिता  (Sushmita) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले करीब 10 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। आखिरी बार वह फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में सुष्मिता के साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, कंगना रनौत, अक्षय खन्ना और शक्ति कपूर थे। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में दुबारा वापसी का अनाउंसमेंट किया था। 

उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं आपके उस प्यार की कद्र करती हूं जिसने इतना धैर्य दिखाया। फिलहाल उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा नहीं किया है। उनकी पिछली हिंदी फिल्म “नो प्रॉब्लम” थी। सुष्मिता ने ‘बीवी नं 1’, ‘जोर’, ‘फिलहाल’, ‘मैं हूं न’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी बालीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। 

Related Story