रिलीज हुआ Sushmita Sen की वेब सीरीज आर्या' का दमदार ट्रेलर, देखिए

By Aditi June 5, 2020, 6:13 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार 2015 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में दिखाई दी थीं, अब वह पूरे 5 साल बाद 'आर्या' नाम की वेब सीरीज से वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों खुलासा भी किया था। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह डच ड्रामा सीरीज 'पेनोजा' पर आधारित है।

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस सीरीज में सुष्मिता एक ऐसी महिला के रोल में नजर आ रही है जो अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस सीरीज में सुष्मिता के पति की भूमिका अभिनेता चंद्रचूर सिंह ने निभाई है। वेब सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है जो 'नीरजा' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं । इस सीरीज में नमित दास और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। पिछले 2 सालों से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन को डेट कर रही है। कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। 

 हालाकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था। सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लिया था।  2000 में उन्होंने पहली बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रेने हैं। वहीं जनवरी 2010 में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीशा है। 

Related Story