सुष्मिता सेन के कहने पर बदली गई थी 'महबूब मेरे' गाने की लाइन, जानिए क्यों

By Aditi July 22, 2020, 7:25 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिनों वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई थी। इस सीरीज से एक्ट्रेस की खूब तारीफ हुई। इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी एक फैन ने सुष्मिता से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस किस्से को सुष्मिता ने न सिर्फ लाइक किया बल्कि इसे रीट्वीट भी किया।

सुष्मिता की इस फैन ने अपने ट्वीट में बताया, "एक बार सुष्मिता सेन ने महबूब मेरे के कुछ ऑरिजनल लिरिक्स पर डांस करने से इनकार कर दिया था। गाने में एक लाइन थी कि 'आ गरमी ले मेरे सीने से' और उसने इस गाने को इनकार कर दिया। उसने कहा मैं ये इस पर परफॉर्म नहीं करूंगी। कंपोजर अनु मलिक ने फिर गाने के लिरिक्स चेंज किए और इसे बदलकर आ नरमी ले मेरी आंखों से किया. कमाल है। 

सुष्मिता ने इस ट्वीट को सुष्मिता सेन ने दिल वाला इमोजी बनाकर लाइक किया है और इस पर एक थम्ब्स अप बनाया है। बता दें कि सुष्मिता मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं। कोरोना वारयस के चलते एक्ट्रेस अपने परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीता रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं । 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए था, जो खूब वायरल हुआ। इन वीडियोज में रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बनकर उन्हें पढ़ाते नजर आए थे। रोहमन अक्सर ही अलीशा और रेने के साथ मस्ती करते नजर आते रहते हैं। 

आपको बता दें कि पिछले दो साल से 44 साल की सुष्मिता सेन 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन को डेट कर रही है। कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है। हालांकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था।

Related Story