PICS: सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग मनाय वैलेंटाइन डे

By Aditi Feb. 14, 2020, 8:09 a.m. 1k

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी फिटनेस  और अपनी लव लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दो साल से एक्ट्रेस 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (rohman shawl) को डेट कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर ये कपल अपने प्यारा का इज़हार करता रहता हैं। ऐसा ही एक बार फिर हुआ।  वैलेंटाइन डे के मौके पर ये कपल प्यार का इज़हार न करे ऐसा तो हो नहीं सकता। दोनों की प्रेम कहानी किसी से नहीं छिपी हैं। 

14 फरवरी को पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे को बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं। ऐसा ही कुछ इस कपल ने अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। देर रात  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (rohman shawl) और अपनी दोनों बेटियों के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर  सुष्मिता (Sushmita) ने कुछ फोटो शेयर की हैं। इससे रोहमन और  सुष्मिता काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। देर रात सभी ने वैलेंटाइन डे पर केट काटा और अपने घर को बेहद खूबसूरती से लाइटो से सजाया। 

सुष्मिता  (Sushmita) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले करीब 10 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। आखिरी बार वह फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में सुष्मिता के साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, कंगना रनौत, अक्षय खन्ना और शक्ति कपूर थे। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में दुबारा वापसी का अनाउंसमेंट किया था। 

उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं आपके उस प्यार की कद्र करती हूं जिसने इतना धैर्य दिखाया। फिलहाल उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा नहीं किया है। उनकी पिछली हिंदी फिल्म “नो प्रॉब्लम” थी। सुष्मिता ने ‘बीवी नं 1’, ‘जोर’, ‘फिलहाल’, ‘मैं हूं न’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी बालीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। 

Related Story