सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

By Aditi July 17, 2020, 8:47 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी नई वेबसीरीज आर्य को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। इस वेबसीरीज के साथ एक्ट्रेस ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों सुष्मिता अपनी फैमिली के साथ समय बीता रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ वक्त खूब मस्ती कर रही हैं । सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं । 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे है। इन वीडियोज में रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की बेटी के टीचर बनकर उन्हें पढ़ाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्श्न में सुष्मिता सेन ने लिखा है- 'टीचर रोहमन अपनी स्टूडेंट अलीशा को पढ़ाते हुए। दोनों मैथ्स में काफी अच्छे हैं। 

रोहमन को इस बात का पता नहीं कि मैं उनका वीडियो बना रही हूं.' इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरा वीडियो शेयर किया है. जिसमें रोहमन अलीशा की दोस्त को भी पढ़ाते हुए दिख रहे हैं। इस बीच जैसे ही रोहमन को इस बात का एहसास होता है कि सुष्मिता सेन उनका वीडियो बना रही हैं, वह हंसते हुए उन्हें ऐसा करने से मना कर देते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे  रोहमन शॉल सुष्मिता की बेटियों को वर्कआउट करवाते नजर आए थे। ये कहना गलत नहीं होगा रोहमन की सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों अलीशा और रेने के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग हैं। रोहमन अक्सर ही अलीशा और रेने के साथ मस्ती करते नजर आते रहते हैं। आपको बता दें कि पिछले दो साल से 44 साल की सुष्मिता सेन 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन को डेट कर रही है। कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है।  हालाकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था।

Related Story