बॉडीगार्ड का दावा- रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार सुशांत के पैसे पर करते थे लैविश पार्टी

By Arunima July 31, 2020, 11:21 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़ आ चुका है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इसके बाद नए नए कयास और खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड का बयान भी सामने आया है। उसने बताया कि सर (सुशांत सिंह राजपूत) को हमलोग एसएसआर कहकर बुलाते थे। वो एक जिंदादिल इंसान थे। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब रिया मैडम के इशारे पर ही वो रहने लगे। एसएसआर हमेशा सोए रहते थे। उनकी तबीयत खराब रहने लगी। वो नीचे अपने कमरे में सोए रहते थे तो ऊपर रिया मैडम अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं। कई बार उनके पिता भी सुशांत के घर पर आए थे। सुशांत से किसी को मिलने नहीं दिया जाता था। जब कभी भी उनका बॉडीगार्ड उनसे मिलने की इच्छा जाहिर करता, ऊपर से यह मैसेज आ जाता था कि अभी सर सो रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो हाउसकीपर ने बताया कि बिना अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी। इसके अलावा पुलिस ने एक निजी बैंक के कर्मी से भी पूछताछ की, जो सुशांत का बैंक खाता डील करते था।

सुशांत का आरएन कूपर म्यूनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ले सकती है। 

पटना पुलिस की एसआईटी को अब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर ही यह सबकुछ हो रहा है। मुंबई पुलिस नहीं चाहती की ये सारे कागजात पटना पुलिस के हाथ लगे और जांच आगे बढ़े।

सूत्रों की मानें पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को जांच में सहयोग करने को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में कई बिंदुओं पर जांच करने और उसमें जानकारी उपलब्ध कराने की बात का जिक्र है। पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग भी पटना पुलिस ने की है।

Related Story