अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं सुशांत की बहन श्वेता। देखिए उनके घर-परिवार की तस्वीरें

By Neetu July 14, 2020, 3:06 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उन्हें भूला पाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है। सुशांत के जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली-पिक्चर्स की बाढ़ आ गई है। सुशांत पूरी तरह से फैमिली बॉय थे। जड़ों से इस कदर जुड़े थे, कि परिवार की खुशी को ही अपनी खुशी माना करते थे।

अपनी सभी बहनों में से सुशांत, बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ज्यादा करीब थे। सुशांत के चले जाने के बाद श्वेता सिंह कीर्ति अचानक लाइम लाइट में आ गई हैं। श्वेता ने भाई को खोने का गम जिसतरह से सोशल मीडिया पर ज़ाहिर किया था, उन्होने सभी का ध्यान आकर्षित किया। हर कोई श्वेता सिंह कीर्ति के बारे में जानना चाहता है।

आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। श्वेता पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और एक रियल एस्टेट एजेंट भी हैं। 

37 साल की श्वेता ने लव मैरिज की थी। उनके पति का नाम विशाल कीर्ती(Vishal Kirti) है। सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ही अपने भाई के साथ मिलकर ‘नेपोमीटर’ बनाया है।

विशाल और श्वेता की पहली मुलाकात पटना में हुई थी। 2 साल फैशन डिजाइनिंग(Fashion Designing) का कोर्स करने के बाद 2007 में दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। 

श्वेता और विशाल के दो बच्चे हैं। एक बेटी और एक बेटा। श्वेता की बेटी का नाम फ्रेयजा है और बेटे का नाम निरवान है। शादी के बाद श्वेता ने मॉडलिंग भी की थी और एक बड़े ब्रांड के साथ जॉब भी की थी। इसके अलावा वह कैलिफोर्निया में दमारा किड्स नाम से एक नर्सरी भी चलाती हैं।

श्वेता अपने छोटे से खुशहाल परिवार के साथ अमेरिका के जिस घर में रहती हूं उसे उन्होने बेहद खूबसूरती से सजाया है।

लिविंग रूम में प्योर व्हाइट करल के सोफे हैं, तो व्हाइट, सिल्वर और मैरून कलर के कुशनस के साथ इस सोफे की शोभा बढ़ाई गई है। कांच की सैंटर टेबल के नीचे बीछा रैड, ब्लैक एंड व्हाइट् रंगो के कॉम्बिनेशन वाला कालीन रूम को हटके लुक देता है। रूम के दूसरी तरफ ब्लैक कलर के लैदर सोफे बिछे हैं। 

अपने घर को श्वेता ने बेहद यूनिक स्टाइल में सजाया है। जिससे पता चलता है कि वह खूबसूरत ड्रैसेस डिज़ाइन करने के अलावा अपने घर की साज-सजावट भी कमाल तरीकें से करती हैं।

श्वेता इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनके बैकग्राउंड में उनके घर खूबसूरत घर की झलक भी देखने को मिलती हैं।

श्वेता के घर का बालकनी एरिया भी बेहद खूबसूरत है। सुशांत और अपने बेटे के साथ शेयर की गई तस्वीरों में उनकी बालकनी की झलक देखने को मिलती है। जिसे उन्होंने प्लांट्स से सजाया है।

ये तस्वीर श्वेता के घर के गार्डन एरिया की है। शॉर्ट ब्लू ड्रेस में श्वेता जितनी प्यारी लग रही हैं, उतना ही प्यारा उनका गार्डन एरिया भी लग रहा है।

कहना गलत नहीं होगा, कि कैलिफोर्निया में रहते हुए श्वेता अपने छोटे से परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। साथ ही अपने टैलेंट को भी निखारती रहती हैं।

Related Story