मामा सुशांत की मौत की खबर सुन, पांच साल के भांजे ने कही ऐसी बात

By Aditi June 16, 2020, 7:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने के बाद हर शख्स की आंखें नम है और हर किसी की जबान पर एक ही सवाल है कि आखिर क्यों सुशांत? क्यों किया तुमने ऐसा? रविवार को एक्टर ने अपने घर पर खुदकुशी की। सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। 

इस दौरान उनके परिवार वाले जिसमे पिता एक बहन औेर चचेरे भाई और भाभी शामिल थे। उनकी और दो बहने भाई को अंतिव विदाई नहीं दे पाई। बता दें कि सुशांत की एक बहन श्वेता कीर्ति सिंह विदेश में अपने परिवार के साथ रहती हैं उनका पांच साल का एक बेटा भी है जिसे सुशांत बेहद प्यार करते थे। मामा और भांजे की कई सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई हैं। वहीं अब बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर भाई के लिए खास पोस्ट साझा किया है। 

इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने पांच साल के बेटे Nirvanh की उस प्रतिक्रिया के बारे में बताया है जब उसको सुशांत की मौत के बारे में पता चला। श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए बताया कि उनके बेटे को जब अपने मामा के निधन के बारे में पता चला तो उसने कहा कि वह हमारे दिल में जिंदा हैं। 

श्वेता कीर्ति सिंह ने पोस्ट में लिखा, 'जब मैंने Nirvanh को खबर बताई कि मामू नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, लेकिन वह आपके दिल में जिंदा है। जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है। सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए। हर कोई मजबूत रहे। विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहता है और वह हमेशा रहेगा। कृपया ऐसा कुछ भी न करें जो उसकी आत्मा को चोट पहुंचा सके।' 

याद दिला दें कि इसके पहले श्वेता कीर्ति सिंह को जब भाई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में पता चला तो वह टूट गई थीं। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा था, 'मुझे जल्द से जल्द भारत जाने जरूरत है। कोई फ्लाइट टिकट नहीं मिल पा रहा है। अगर कोई मदद कर सकता है, कृपया मुझे बताएं। इसके बाद जब श्वेता कीर्ति सिंह का फ्लाइट बुक हुई तो उन्होंने उसकी भी जानकारी दी'। 

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था, 'सबकी मदद से भारत के टिकट मिल गया है। मैं 16 तारीख को फ्लाइट लूंगी। मैं 7 दिनों के क्वारंटाइन टाइम को लेकर चिंतित हूं। कोई ऐसा रास्ता है? मुझे अपने परिवार के पास जल्द से जल्द जाना है।

Related Story