बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की तस्वीर, पापा के साथ नजर आया सुशांत सिंह राजपूत का डॉग 'फज'

By Arunima July 23, 2020, 11:12 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta) अक्सर दिवंगत अभिनेता की यादों को शेयर करती हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत का डॉग 'फज' और उनके पापा नजर आ रहे हैं। तस्वीर बेहद सुकून भरी हैं। तस्वीर में  सुशांत सिंह राजपूत के पिता  'फज' को सहलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ  श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि-" पापा और फज"। 

कुछ दिन पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अपने कुत्ते 'फज' के साथ नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए, श्वेता ने लिखा, 'माई फॉरएवर स्टार। एक दर्द इतना कीमती है कि इसके मुकाबले दुनिया का व्यापार भी नहीं किया जा सकता। एक घाव इतना गहरा, इतना गंभीर कि आप कभी इसे शेयर नहीं कर सकते!"। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही में अंकिता लोखंडे ने पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, "उम्मीद, प्रार्थना और मजबूती, जहां भी रहो, हमेशा मुस्कुराते रहो।"

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम और अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। 34 वर्ष की उम्र में ही एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी। एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एम.एस धोनी' और कई फिल्मों में नजर आए। 

Related Story