कल रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दूसरा गाना, आया "तारे गिन" का टीजर

By Arunima July 14, 2020, 6:33 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 महीने बीत गया है। इस बीच जहां पूरा देश दिवंगत एक्टर की पहली डेथ एनिवर्सिरी के दिन उन्हें याद कर रहा है। तो वहीं, उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के मेकर्स ने एक्टर के चाहने वालों को उनकी एक और झलक दिखाई है। हाल ही में दिल बेचारा के मेकर्स ने एक गाने का टीजर जारी कर ऐलान किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का गाना 'तारे गिन' (Taare Gin) बुधवार के दिन रिलीज होगा। ये फिल्म का दूसरा गाना है। इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की क्यूट केमिस्ट्री दर्शकों को दिखने वाली है। 'तारे गिन' को मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने संगीत की धुनों से सजाया है। गाने को गाया है मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने।

फिल्म के गाने को रिलीज करते हुए डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि 'आप एक प्रेम गीत के बिना एक प्रेम कहानी नहीं बना सकते।  संगीत एक प्रेम कहानी का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता हैं कॉलेज के माहौल को ध्यान में रखते हुए और मैंने इस गीत का चित्रण बहुत ही सरल रखा है तांकि ये गाना वास्तविक लग सके लेकिन खूबसूरत भी लगे"। इस गाने की शूटिंग जमशेदपुर के एक कॉलेज में हुई हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म दिल बेचारा के टाइटल गाने 'दिल बेचारा फ्रेंड जोन का मारा ' में आपने सुशांत को थिरकते मस्ती करते और अपना दिल लुटाते देखा था। जो गाना लोगो को काफी पसंद भी आया। सोशल नेटवर्क पर इस गाने ने धूम मचा दी थी। मुकेश छाबड़ा दिल बेचारा के साथ एक निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी फिल्म में लीड किरदार के रूप में अपनी शुरुआत करती हैं। इससे पहले संजना फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म है।

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से ही देश में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के बीच बहस जोरों पर है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

Related Story