3 दिन पहले Sushant ने पापा और केयरटेकर से फोन पर की थी बात, कहा- कोरोना से बचना

By Aditi June 15, 2020, 9:10 a.m. 1k

टीवी और फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने रविवार की दोपहर मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की। 

एक्टर के जाने के बाद उऩके परिवार को रो रो कर बुरा हाल है। बेटे की मौत की खबर से सुशांत के पिता पूरी तरह से टूट चुका है। खबर है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने तीन दिन पहले अपने पापा को फोन किया था। इस कॉल में उन्होंने अपने पापा को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए घर से बाहर न जाने की सलाह दी थी।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पापा कृष्ण कुमार सिंह पटना में रहते हैं। उनकी देखरेख के लिए घर में केयरटेकर रहती है, जिनका नाम लक्ष्मी है। आखिरी बार जब उन्होंने पापा की केयरटेकर लक्ष्मी देवी से बात की थी, तो सुशांत ने उनसे कहा था कि प्लीज मेरे पापा को कोरोना वायरस से बचाना। 

लक्ष्मी ने बताया कि रविवार को जब सुशांत के पिता लंच करने के लिए बैठे तब मुंबई से उन्हें कॉल आया। कॉल मुंबई पुलिस का था, जिन्होंने जानकारी दी कि सुशांत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है। सुशांत की मौत की खबर सुनकर उन्हें चक्कर आ गए थे, फिर उनके दोस्त और पड़ोसियों ने उन्हें संभाला। लक्ष्मी ने बताया सुशांत उन्हें 'दीदी' कहकर पुकारते थे। 

वह रोज ही वह अपने पिता से बात करते थे। करीब दो दिन पहले मेरे से बाबू (सुशांत) ने बात की थी और कहा था, पापा को भी और आप भी कोरोना से बचकर रहिएगा। उन्होंने बताया कि सुशांत ने कुछ ही दिन पहले कहा था कि इस बार वह पटना आएगा तो पिताजी को ले जाएगा और फिर कहीं किसी पहाड़ी पर घूमने ले जाएगा, लेकिन बाबू तो नहीं आया, उसकी जगह यह मनहूस खबर आ गई।

आपको बता दें कि देर रात सुशांत की फैमिली से कुछ लोग मुंबई पहुंचे हैं। हालाकि अभी तक उनके पिता के आने की खबर सामने नहीं आई है। खबर है कि सुशांत के पिता भी आज जल्द मुंबई पहुंचेंगे। हालांकि अन्य रिपोर्टों ने ये आया है कि सुशांत के दो रिश्तेदार मुंबई जाएंगे, लेकिन पिता नहीं आ सकेंगे।

 जाहिर है सुशांत की आत्महत्या की खबर पिता के.के. सिंह बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। अपने बेटे के निधन की खबर से के.के. सिंह इतना हिल गए हैं कि खबर सुनते ही वो बेहोश होकर गिर गए थे। उनका स्वास्थ्य भी बिगड़ गया है और कथित तौर पर वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है।

Related Story