सुशांत आत्महत्या मामले पर बनने वाली फिल्म 'सुसाइड और मर्डर' में विलेन करण जौहर की तरह दिख रहा है !

By Neetu July 28, 2020, 7:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनसे जुड़ी खबरें रोजाना सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले पर बनने जा रही फिल्म सुसाइड और मर्डर(Suicide or Murder) का ऐलान हुआ है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच फिल्म के विलन किरदार से जुड़ी खबरें भी सामने आई हैं। 

फिल्ममेकर ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर बनने जा रही फिल्म के मुख्य विलेन राणा को इंटरव्यूज कर दिया है। राणा पेशे से मॉडल है और इस फिल्म में वो नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में करने उन्हें नेपोकिंग के नाम से इंट्रोड्यूस किया गया है। राणा फिल्म में एक फिल्म प्रड्यूसर का किरदार निभाएंगे जो बड़ा चश्मा पहनता है और परफेक्टली अपने हेयर स्टाइल को मेंटेन रखता है। ये एक ऐसा फिल्म प्रड्यूसर होगा जो सिर्फ स्टार किड्स को ही अपनी फिल्मों में मौका देता है। कहीं ना कहीं राणा का किरदार करण जौहर से इंस्पायर्ड माना जा रहा है।

वैसे भी जब से सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा है तब से ही आत्महत्या के तार करण जौहर से जुड़ते नजर आ रहे हैं। खबर है कि करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत का बायकाट किया हुआ था। इतना ही नहीं सूत्रों की माने तो जैकलिन और सुशांत की फिल्म ड्राइव को लेकर सुशांत की करण जौहर से बहस भी हुई थी।

सोशल मीडिया पर करण जौहर को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताकर खूब आलोचना की जा रही है। आलम ये है कि करण जौहर(Karan Johar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को लॉक कर दिया था उनको और उनके परिवार को धमकियां मिल रही थी। खबर है ये सब फिल्मेकर इस फिल्म में दिखाने जा रहे हैं। फिल्म में सचिन तिवारी को आउटसाइडर बताया गया है और राणा को नेपो किंग।इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी किस तरह से घूमेगी।

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में सचिन तिवारी(Sachin Tiwari) ने इस किरदार के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो उम्मीद करते हैं कि वो सुशांत के चाहने वालों को निराश नहीं करेंगे। दूसरी तरफ फिल्म के प्रड्यूसर का कहना है कि ये फिल्म सुशांत के लिए श्रद्धांजलि होगी।

बता दे फिल्म से सचिन तिवारी का लुक भी आउट हो चुका है। सचिन काफी हद तक सुशांत के जैसे दिख रहे हैं। ये फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं होगी लेकिन बॉलीवुड में किस कदर भाई भतीजावाद हावी है और किस तरह से सुशांत पर इसका असर हुआ ये दिखाया जाएगा।

Related Story