Sushant Singh Rajput के निधन पर Sonam Kapoor ने कह डाली ऐसी बात, लोगों ने किया ट्रोल

By Arunima June 16, 2020, 7:09 p.m. 1k

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  इस दुनिया में नहीं रहे इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। सुशांत की मौत पर बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक में फिल्म इंडस्ट्री में चलने वाले नेपोटिज्म पर बहस शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के नामी प्रोडक्शन हाऊस, करण जौहर और सलमान खान जैसे स्टार्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। सोनम ने अपने इस ट्वीट में लिखा- 'किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और कलीग को दोषी ठहराना अज्ञानता है।'  

 सोनम ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था जो सुशांत की खुदकुशी के लिए उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार बता रहे हैं। हालांकि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कई यूजर्स ने सोनम को नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सुशांत का मजाक बना रही हैं। इस वीडियों को लेकर सोनम को खूब ट्रोल किया जा रहा है।  

यूजर्स सोशल मीडिया पर सोनम की फ्लॉप फिल्में और उनकी असफलताएं गिना रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि अगर वो अनिल कपूर की बेटी ना होती तो उन्हें फिल्मों में काम भी नहीं मिलता। 

एक यूजर ने लिखा- हो कौन तुम, अनिल कपूर की बेटी होने से ज्यादा तुम्हारी क्या पहचान है? यहां कोई किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। हमें परेशानी है तो फिल्मों में भाई-भतीजावाद से। अनिल कपूर की वजह से तुम्हें फिल्में मिलती हैं...।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र गृह मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वहीं मीडिया में चल रही रिपोर्ट का माने तो वह अपने काम को लेकर गंभीर अवसाद से भी गुजर रहे थे। इसलिए मुंबई पुलिस इस नजरिए से भी जांच करेगी।'

बता दें  सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।  उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है। खबर है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी। 

आपको बता दें कि साल 2020 को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए हमेशा ही एक बुरी यादों से भरा हुआ रहेगा। इस साल को भूल पाना हर किसी के लिए नामुमकिन है। इस साल मायानगरी ने अपने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और अब उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया।

Related Story