मुंबई पुलिस ने राजीव मसंद से 10 घंटे तक पूछताछ की, सुशांत के खिलाफ निगेटिव आर्टिकल लिखने का आरोप

By Arunima July 21, 2020, 11:47 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में फिल्म क्रिटीक राजीव (Critic Rajeev) मसंद पर आरोप लगाया था कि वह एक्टर की फिल्मों को जानबूझकर खराब रेटिंग्स देते थे। सभी चीजें पहले से प्लान की गई थीं। इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने राजीव मसंद से पूछताछ की। उनसे पूछताछ में पता किया जाएगा कि ये सभी आरोप कितने सही हैं।

 राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद वो मंगलवार देर शाम पुलिस स्टेशन से रवाना हो गए हैं। वो सुबह करीब 11:50 बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और रात 8 बजे के बाद वहां से बाहर निकले। सूत्रों की मानें तो मामले की जांच में लगे तीन पुलिस ऑफिसर ने उनसे पूछताछ की। हालांकि, उनके स्टेटमेंट की डिटेल अभी आनी बाकी है। एक तरफ राजीव मसंद से पूछताछ पूरी हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत से पूछताछ किए जाने की बाद सामने आ गई है। 

मुंबई पुलिस जल्द ही कंगना रनौत से इस मामले में पूछताछ करेगी। मालूम हो कि कंगना शुरू से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ झंडा बुलंद करने वालों में गिनी जाती हैं और उन्होंने सुशांत के निधन पर इंडस्ट्री के तमाम दिग्गजों को खुलकर खरी खोटी सुनाई थी। सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है और इस मामले में पुलिस हर पहलू को खंगालने की कोशिश कर रही है। 

वहीं, दूसरी ओर सुशांत के फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स, एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते'।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि वह 'बिजनेस राइवलरी' के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। 

Related Story