सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By Aditi June 21, 2020, 4:37 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब दुनिया से अलविदा हो चुके हैं। उन्होंने 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा हैं। सोशल मीडिया पर जरिए यूजर्स बॉलीवुड को बुरा-भला बोला रहे हैं बॉलीवुडपर भी कई आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। रिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से शोषण किया है। मुजफ्फरपुर सदर थाने के पताही निवासी कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में यह मुकदमा दर्ज कराया, जिसपर 24 जून को सुनवाई होगी। याचिकाकर्ता के वकील ने कहा कि मेरा क्लाइंट सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा फैन था और उनकी मौत से गहरे सदमे में है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत के समक्ष ये दूसरी याचिका दायर की हुई है। इससे पहले स्थानीय वकील सुधीर कुमार ने सलमान खान, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर और करण जौहर के खिलाफ याचिका दायर की थी। बॉलीवुड की इन हस्तियों पर आरोप लगाया था कि इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के करियर में अड़चनें पैदा की थीं, जिससे वह मानसिक तौर पर टूट गए थे। 

आपको बता दें कि बीते दिनों रिया ने पुलिस को बयान दिया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नजर अंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था। रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया। 

Related Story