पुलिस ने किया सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रोहिणी अय्यर का बयान दर्ज , कई नए खुलासे हुए !

By Aditi June 23, 2020, 4:21 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस आए दिन इस केस की जांच में जुटी हुई हैं। बांद्रा पुलिस ने अब तक इस केस में कई लोगों से पूछताछ की हैं जिसमे एक्टर के परिवार वाले और दोस्त भी शामिल है। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और सुशांत के फ्लैटमेट से पूछताछ कर की थी। वहीं अब खबर आ रही हैं कि पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर का बयान भी दर्ज किया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार सुबह रोहिणी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और दोपहर में वह वहां से निकली हैं। रोहिणी की पुलिस से क्या बातचीत हुई है इस बारे में अभी तक कुछ भी क्लियर पता नहीं चल पाया है, लेकिन खबरें हैं कि उनसे सुशांत के साथ उनकी दोस्ती और एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर पूछताछ हुई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत के निधन के बाद रोहिणी ने सुशांत के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा था। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल है कि मेरा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा। सोशल मीडिया खोलने पर मुझे काल्पनिक कहानी बनाने वाले और बेचने वाले नजर आ रहे हैं। सबसे पहले तो उसे फर्क नहीं पड़ता था फेम और आपके ओपिनियन से। उसे फर्क नहीं पड़ता था उन लोगों से जो उसके लिए पोस्ट कर रहे हैं कि तुम्हारे टच में होना चाहिए था। वह फेक दोस्तों, फोन कॉल्स और छोटी बातों से नफरत करता था।

सुशांत जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। उनके खास दोस्त संदीप सिंह सुशांत को लेकर वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ लिखा है- तुमने मुझसे वादा किया था। हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी नौजवानों के लिए इंस्पिरेशन और सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर डायरेक्टर मेरी पहली फिल्म में तुम काम करोगे। राज शांडिल्य ने इस फिल्म की कहानी लिखी और हम साथ में इसे प्रोड्यूस करने वाले थे।'

Related Story