कल रिलीज होगा SUSHANT SINGH RAJPUT की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर

By Aditi July 5, 2020, 3:10 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब भले ही हमारे साथ नहीं है लेकिन उनकी कई खूबसूरत यादें और कई फिल्में आज भी हमारे साथ हैं। फिल्मी पर्दे पर सुशांत अपने एक अलग छाप छोड़कर गए है जिसका हर कोई दिवाना रहा है और हमेशा रहेगा। सुशांत की मौते के बाद अब फैंस उनकी आखिरी फिल्म का इंतजार कर रहे है। जो 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का खुलासा हुआ है। सोमवार 6 जुलाई 2020 को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज होगा। 

बता दें कि ये फिल्म इंग्लिश नॉवल और फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है जिसका डायरेक्शन सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल में नजर आएंगी। संजना इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। 'दिल बेचारा' को इस साल थिअटर्स में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला किया कि इस फिल्म को 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

बीते दिनों एक्ट्रेस संजना ने दिल बेचारा फिल्म के सेट से जुड़े सुशांत संग किस्सों को याद किया और बताया कि सुशांत भी मेरी तरह खाने के बड़े शौकीन थे। लंच के टाइम पर पूरा टेबल खाने से भर जाता था। संजना ने बताया कि सुशांत अक्सर खाते वक़्त उनका मजाक उड़ाया करते थे कि वह कितना ज्यादा खा सकती है। 

आगे बताया कि एक बार खाने के ही दौरान उनके पापा का मैसेज आया कि उन्होंने पॉलिटिकल साइंस में गोल्ड मेडल हासिल किया है। यह खबर सुनते ही सुशांत और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा काफी खुश हुए और उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी। वो कहती हैं कि 'शिक्षा और सिनेमा के लिए सुशान्त की कही बाते अनमोल हैं, जिसे मैंने संभाल कर रखी है'। संजना ने बताया था कि सुशांत हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे और कहते थे कि 'तुम जिंदगी बहुत आगे जाओगी'।

Related Story