सुशांत सिंह राजपूत पर जादू टोना करती थी रिया चक्रवर्ती, बहन मीतू सिंह ने लगाए आरोप

By Neetu July 30, 2020, 7:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए लंबा वक्त हो गया है और अब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवार की तरफ से की गई शिकायत के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में सुशांत मामले का संज्ञान बिहार पुलिस भी ले रही है और मुंबई पुलिस के साथ मिलकर जांच को आगे बढ़ा रही है। इसी बीच बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के बयान भी दर्ज कराए हैं। मीतू सिंह ने अपने बयान में रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सूत्रों की माने तो मीतू सिंह ने 9 जून से लेकर 12 जून तक का पूरा किस्सा पुलिस के सामने बयां किया है। इस बीच मीतू ने जादू टोने की बात को लेकर भी शक जाहिर किया है। दरअसल सूत्रों की माने तो मीतू सिंह ने बयान में बताया है कि रिया सुशांत पर काला जादू करती थी।

दरअसल बांद्रा स्थित जिस फ्लैट में सुशांत ने मौत को गले लगाया था उससे पहले वो बांद्रा की ही दूसरी पाँश सोसायटी कैबरे हाइट्स में 15वीं - 16वीं मंजिल के एक फ्लैट में रहा करते थे। ये बात है साल 2019 की। दिसंबर 2019 तक सुशांत वहीं पर रहे। इसी दौरान यहां कुछ ऐसी घटना घटी थी जो भूत प्रेत की बातों की तरफ इशारा कर रही थी। 

मीतू ने अपने बयान में बताया है कि यहां पर सुशांत के साथ रहने वाले नौकर ने उन्हें ये बात बताई थी कि यहां पर भूत प्रेत का साया था। सुशांत को अक्सर भूत प्रेत दिखा करते थे। वैसे तो सुशांत फ्लैट में अकेले रहते थे लेकिन रिया का अक्सर वहां पर आना जाना था। इसी फ्लैट से निकलकर रिया ने सुशांत को नया फ्लैट लेने के लिए कहा था और इसका कारण रिया ने सुशांत को यही बताया था कि घर में भूत प्रेत हैं। हैरानी की बात तो यह है कि नए घर में जाने के बाद भी रिया का भूत प्रेत वाला राग अलापना बंद नहीं हुआ था।

बहरहाल कैबरे हाइट की 15वीं- 16वीं मंजिल पर सुशांत के फ्लैट में अब बॉलीवुड के एक दूसरे अभिनेता किराए पर रहते हैं और उनके साथ भूत प्रेत जैसा कुछ नहीं घटा है। दूसरी तरफ रिया सुशांत के बांद्रा स्थित नए फ्लैट मैं भी भूत प्रेत होने का दावा करती थी। दरअसल पिछले दिनों आई खबरों की माने तो रिया ने सुशांत से कई बार उस घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटीज होने का दावा किया था। वो सुशांत से कहती थी कि इस घर में उनके अलावा भी कोई रहता है और उन्हें उसका एहसास होता है।

सुशांत की बहन मीतू सिंह(Mitu Singh) ने सीधा-सीधा रिया चक्रवर्ती पर ही शक जाहिर किया है। सुशांत के नौकर की बात को आधार बनाते हुए मीतू ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि रिया ही सुशांत पर काला जादू क्या करती थी।

बिहार पुलिस को दिए गए अपने बयान में मीतू ने 8 जून से 12 जून तक की पूरे घटनाक्रम को भी बताया। उन्होंने बताया 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया था जिसके बाद अगले ही दिन वो सुशांत के बांद्रा से घर कुछ दिनों के लिए चली गई थी।

मीतू ने बताया सुशांत ने मुझे उसके और रिया के बीच में बहस के बारे में बताया। सुशांत ने बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गई है और शायद अब वापस लौट कर नहीं आएंगी।

सुशांत इससे काफी दुखी और परेशान थे। मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मैं वहां 4 दिन रुकी। मेरे बच्चे छोटे हैं इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौटी। मैंने लौटते समय भी सुशांत को समझाने की कोशिश की थी। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा लेगा।

मीतू ने यूं तो अपने बयान में काफी खुलासे किए लेकिन मुंबई और बिहार पुलिस अब रिया चक्रवर्ती और जादू टोने और काला जादू के एंगल से भी जांच को आगे बढ़ाएगी। पुलिस को उम्मीद है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के आधार पर ही इसका खुलासा हो पाएगा और सच्चाई सबके सामने आ पाएगी।

Related Story