एक बार फिर Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता कीर्ति ने भाई को किया याद, शेयर की भांजी संग तस्वीर

By Arunima July 2, 2020, 5:29 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके जाने का गम हर किसी के आंखों में आंसू दे गया। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी बेटी और भाई की एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आपको भी इनपर प्यार आ जाएगा। 

तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति लिखती हैं कि-"यह हैं फ्रेजू अपने मामू संग, दोनों ही स्वीटहार्ट हैं। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह अपनी कजिन बहनों संग नजर आए थे। सभी इस तस्वीर में हंसते-खिलखिलाते दिखाई दे रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की इस फोटो को देखकर फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपतू ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक करीब 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

पुलिस कमिशनर, अभिषेक त्रीमुखे ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस ने अभी तक 27 लोगों से पूछताछ की है और उनके स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आया है कि उनकी मौत Asphyxia की वजह से हुई है। हर एंगल से हम सुशांत की मौत की छानबीन कर रहे हैं और लगातार लोगों से पूछताछ जारी है। 

Related Story