29 जून से ये बड़ा काम करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत ! बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By Neetu Aug. 1, 2020, 4:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए लंबा वक्त बीत गया है। मुंबई और बिहार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सुशांत के परिवार समेत सभी चाहने वालों को उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत को इंसाफ मिलेगा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह आए दिन लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े पोस्ट साझा कर रही हैं और अपना गम सभी के साथ बांट रही हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री मोदी से भी इस मामले की निष्पक्ष और जल्द से जल्द जांच करने और सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। वह सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं और उनसे जुड़े पोस्ट साझा कर रही हैं। इसी बीच सुशांत की बहन ने 29 जून से शुरू होने वाले सुशांत के नए शेड्यूल के बारे में भी जानकारी दी। श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह भाई का वाइट बोर्ड है। वह 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था और तैयारी कर रहा था। सुशांत का यह वाइट बोर्ड अब सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

वाइट बोर्ड में लिखा है - सुबह जल्दी उठकर अपना बेड बनाना, किताबें पढ़ना, सीरीज और फिल्में देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आसपास सफाई रखना, इन कामों को सुशांत अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहते थे और 29 जून से इस टाइम टेबल को शुरू करने वाले थे लेकिन अफसोस हो ऐसा कर नहीं पाए।सुशांत के वाइट बोर्ड पर उनके चाहने वाले भी प्यार लुटा रहे हैं और काफी भावुक हो रहे। सब यह उम्मीद लगा रहे हैं कि काश आज सुशांत हमारे बीच जिंदा होते तो वह इस टाइम टेबल को फॉलो कर रहे होते । बहुत बड़े सपने देखने वाले सुशांत अचानक से इस दुनिया से रुखसत हो गए इसका गम अभी तक सुशांत के शुभचिंतकों के जहन से निकला नहीं है।

आपको बता दें श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में पीएम मोदी से एक पोस्ट लिखकर गुहार लगाई है। श्वेता ने लिखा है- मेरा दिल कहता है आप सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। जब मेरे भाई बॉलीवुड में थे उनका कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही अब हमारे पास कोई गॉडफादर है। श्वेता ने आगे लिखा- आपसे निवेदन है आप तत्काल इसकी इसकी जांच कराएं और इस बात को सुनिश्चित करें कि हर चीज सही तरीके से होगी और सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी। उम्मीद है न्याय की जीत होगी।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा जिसमें उन्होंने लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हमारा भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और न्याय की उम्मीद करते हैं।सुशांत की बहन के पोस्ट पर सुशांत के चाहने वाले भी प्रधानमंत्री मोदी से जल्द से जल्द इस मामले में निष्पक्ष जांच की गुहार लगा रहे हैं। बता दें 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई और बिहार पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

Related Story