Sushant Singh Rajput की बहन ने भाई को दी अंतिम विदाई, लिखा- हमेशा खुश रहना!

By Arunima June 29, 2020, 8:42 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया को अलविदा कहे 15 दिन हो चुके हैं। लेकिन उनके फैंस और परिवारवाले अभी तक सुशांत के जाने के गम से उबर नहीं पाए हैं। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh) ने अपने फेसबुक एकाउंट पर घर पर हुई प्रार्थना सभी की तस्वीर शेयर की है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने उन्हें अंतिम विदाई भी दी है।

 सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा है, 'मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई। उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे...हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक।' इस तर श्वेता ने भाई सुशांत को अंतिम विदाई देते हुए यह इमोशनल संदेश लिखा है। सुशांत को लेकर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का यह मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे पढ़ा भी जा रहा है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने के लिए बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी उनके घर गए थे, और शोक-संवेदना प्रकट की थी।  वहीं शेखर सुमन ने भी पटना जाकर परिवार से मिलने की ख़बर ट्विटर पर दी।

बता दें कि सुशांत के 13वीं संस्कार पर परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया था, जिसमें जानकारी दी गई कि उनके पटना वाले घर को एक स्मारक में तब्दील किया जाएगा। सुशांत से जुड़ी तमाम चीज़ें वहीं रखी रहेंगी। इनमें उनकी चर्चित दूरबीन भी होगी, जिससे सुशांत अंतरिक्ष की गहराइयों में मौजूद सितारों को देखा करते थे। इस बयान में यह भी कहा गया है कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को अब उनका परिवार ही सम्भालेगा और फैंस के लिए वो उपलब्ध रहेंगे। सुशांत की याद में सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना की जाएगी। इसके तहत सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स के क्षेत्रों में उभरती हुई प्रतिभाओं की मदद की जाएगी। ये तीनों विषय ही सुशांत के दिल बेहद करीब थे।

Related Story