एक महीने पहले सुशां​त सिंह राजपूत ने छोड़ी थी दुनिया, बहन श्वेता ने शेयर किया भावुक नोट

By Arunima July 14, 2020, 11:57 p.m. 1k

बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 महीने बीत गया है। इतना समय बीत जाने के बाद भी परिवार और फैंस के लिए उनके निधन पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। निधन के बाद से ही सुशांत की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं। 

वहीं अब खुद सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए भावुक पोस्ट लिखा है कि- आज तुमे गए हुए एक महीने बीत गए है, पर तुम्हारी मौजूदगी हमारे साथ है, मैं तुमे बहुत प्यारी करती हूँ, मैं आशा करती हू कि तुम वहां खुश होगें। श्चेता के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वह अपने भाई को कितना मिस कर रही हैं। इससे पहले भी श्वेता अपने भाई सुशांत को याद करके कई तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था।  

बता दें कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संग संजना संघी नजर आएंगी। फिल्म का इंतजार सभी को बेसब्री से है। हाल ही में इसका ट्रेलर आया था, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं दिल बेचारा टाइटल सॉन्ग को भी कुछ दिनों पहले आया था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला। सभी इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बनाई फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। 

सुशांत सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं।

Related Story