नौकर ने बिहार पुलिस के सामने किया खुलासा, रिया मैडम के आने के बाद बढ़ गए थे सुशांत सर के खर्चे !

By Neetu July 31, 2020, 4:23 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में कमान अब बिहार पुलिस ने संभाल ली है। मुंबई पुलिस के साथ मिलकर बिहार पुलिस इस केस की तफ्तीश शुरू कर चुकी है। इसी सिलसिले में बिहार पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ भी कर रही है। हाल ही में बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह(Mitu Singh) से पूछताछ की थी जिन्होंने अपने बयान में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। मीतू ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) सुशांत पर जादू टोना भी किया करती थी और अब बिहार पुलिस ने सुशांत के नौकर से बात की तो उसने भी कई अहम खुलासे किए हैं।

सुशांत के घर का ये हेल्पर उनके बांद्रा वाले बंगले पर काम करता था। ये हेल्पर सुशांत के घर में होने वाले खर्चे का भी ध्यान रहता था। बिहार पुलिस को दिए गए अपने बयान में इस हेल्पर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने एक बार उनसे सुशांत के खर्चों के बारे में पूछताछ की थी। इतना ही नहीं हेल्पर नहीं ये भी बताया कि रिया मैडम के आने के बाद सुशांत सर के खर्चे काफी बढ़ गए थे।

सुशांत के हेल्पर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने मुझसे पूछा था कि क्या वो पैसे खर्च करने से पहले सुशांत से पूछते थे। इस दिन के बाद से ही रिया मुझे पसंद नहीं करती थी। एक दिन मैं अपने गांव चला गया वहां से वापस आया तो मुझे दोबारा काम पर भी नहीं रखा था। हेल्पर ने अपने बयान में बताया कि सुशांत उनके काफी करीब थे। वो रोजाना के काम में उनका हाथ भी बंटाते थे हालांकि रिया सुशांत को मेरी मदद करने से मना करती थी।

आपको बता दें सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी(Mahesh Shetty) ने भी रिया चक्रवर्ती को लेकर कई गंभीर खुलासे किए थे और बताया था कि रिया चक्रवर्ती को पसंद नहीं था कि सुशांत अपने परिवार से बात करें या कोई तालुकात रखे इसलिए बार-बार सुशांत को अपने फोन रिसेट करना पड़ता था।

इन सबके अलावा बिहार पुलिस की एसआईटी की टीम सुशांत से जुड़े हुए लोगों से पूछताछ कर रही है जिनमें सुशांत के बॉडीगार्ड और कुक भी शामिल हैं। बॉडीगार्ड और कुक ने एसआईटी को बताया कि सुशांत साहब का सारा सिस्टम रिया मैडम हैंडल करती थी। उन्हें कब क्या करना है  किससे बात करनी है और किन लोगों से मिलना है ये सारा कुछ मैडम ही तय करती थी। यहां तक कि सुशांत को कब दवा देनी है इस बात की जानकारी खुद अभिनेता को भी नहीं थी। रिया ही सुशांत को दवा खिलाती थी। सुशांत मानसिक रूप से काफी परेशान थे।

बता दे इससे पहले जांच में ये भी सामने आया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से एक रात पहले अपने घर में कोई पार्टी नहीं की थी जितनी भी पार्टी की खबरें आई थी वह सब महज अफवाह थी। सुशांत ने मौत से कुछ घंटे पहले जूस पिया था और फिर अपना कमरा लॉक कर लिया था। बहरहाल नौकर के बयान के आधार पर बिहार पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया है लेकिन जिस तरह से हर पल नया खुलासा हो रहा है उसने इस मामले को और ज्यादा पेचीदा कर दिया है। इसी बीच बिहार पुलिस ने लगभग 50 सवालों की फेहरिस्त रिया चक्रवर्ती के लिए तैयार की है।

Related Story