सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का तीसरा सॉन्ग 'खुलके जीने का' कल होगी रिलीज

By Arunima July 18, 2020, 10:19 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का तीसरा गाना कल रिलीज होने जा रहा है। इस बात कि जानकारी फॉक्सस्टार हिंदी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करके दी है, साथ ही फॉक्सस्टार ने गाने का पोस्टर भी शेयर किया है। इसके अलावा फिल्म कि लीड ऐक्ट्रेस संजना संघी ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात कि जानकारी दी है।

बता दे कि ये गाना भी एक रोमांटिक ट्रैक है। इस गाने को पेरिस में शूट किया गया है। गाने का नाम है 'खुलके जीने का (Khul ke Jeene ka)' है। इस गाने में भी सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी कि शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गाने को शाशा तिरुपति और अरिजीत सिंह ने मिलकर गाया है, वही इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है और ए आर रहमान ने गाना कम्पोज किया है।

इससे पहले दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था। गाने को खुद एआर रहमान ने गाया है। गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है। गाने में संजना संघी की भी झलक देखने को मिलती है। इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत का शानदार डांस देखने को मिला है। जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं। वही हाल ही मेें इस फिल्म का दूसरा गाना 'तारे गिन' भी रिलीज किया गया है। इस गाने को भी ए आर रहमान ने संगीत दिया है। साथ ही इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। वही गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। और इसे मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। 

'तारे गिन' गाने को यूट्यूब पर रिजीज हुए कुछ ही दिन हुए है और गाने के व्यूज लगातर बढ़ते ही जा रहे हैं।इसी बता से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गाना सुशांत सिंह के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर और बाकी दो सॉन्ग की तरह ही 'खुलके जीने का' गाना भी जबरदस्त वायरल होने वाला है। 

Related Story